Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Bareilly में गर्भवती महिला से गैंगरेप, न्याय के लिए हाथ में भ्रूण लेकर SSP ऑफिस पहुंची पीड़िता

 Bareilly Police: पीड़िता न्याय के लिए डिब्बे में भ्रूण लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची. महिला के साथ गैंगरेप की घटना 13 सितंबर को हुई थी. तीनों लोगों ने इसे अंजाम दिया था.


उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.  गैंगरेप के बाद तीन महीने के भ्रूण की पेट में ही मौत हो गई. पीड़िता न्याय के लिए डिब्बे में भ्रूण लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची. महिला के साथ गैंगरेप की घटना 13 सितंबर को हुई थी. तीनों लोगों ने इसे अंजाम दिया था. मामला सामने आने के बाद एसएसएपी ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं. केस थाना बिशारत गंज क्षेत्र का है.

महिला 3 महीने की गर्भवती
आरोपियों ने 3 महीने की गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप किया. घटना उस वक्त हुई जब महिला किसी काम से खेत में गई थी. उसी दौरान वहां घात लगाए बैठे गांव के ही दबंगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी रेप के बाद महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, काफी देर तक जब पीड़िता घर नहीं पहुंची तो परिजन खेत में देखने पहुंचे जहां वो गंभीर हालत में मिली. परिजन महिला को निजी अस्पताल में ले गए, जहां बच्चे की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने हर संभव कोशिश की, उसे बचाया जा सका.डॉक्टरों ने परिजनों को बताया, दुष्कर्म के दौरान बच्चा महिला के गर्भ में ही मर गया. महिला के परिजन न्याय के लिए अफसरों के चक्कर काट रहे हैं.

इस घटना को लेकर बिशारत गंज थाने में धारा 376d, 315 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस केस को लेकर पुलिस अधिकारी ने कहा,  पीड़ित और आरोपी पक्ष के बीच घटना वाले दिन खेत में विवाद हुआ था. इस बात पर गांव में बैठक कर समझौता भी कर लिया गया था. इसका लिखित समझौतानामा भी मिला है. उन्होंने कहा, अब घटना के बाद महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

Post a Comment

0 Comments