Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Bigg Boss 16: पोर्नोग्राफी में फंसे शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 'बिग बॉस' के घर में होने वाली है एंट्री!

Raj Kundra In Bigg Boss 16: पोर्नोग्राफी बनाने के आरोप में जेल की हवा खा चुके शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस बार बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं. वह पूरे देश के सामने अपना सच रखना चाहते हैं.


सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर ‘बिग बॉस’ का नया सीजन लेकर आ रहे हैं. ऐसे में कंटेस्‍टेंट्स को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं, मगर सबसे ज्‍यादा जिसकी चर्चा है, वो शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) हैं. इन दिनों वह अजीबो-गरीब फेस मास्‍क पहनने को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं और कंट्रोवर्सी से उनका हाल ही में तगड़ा नता रहा है. पोर्नोग्राफी बनाने के आरोप में जेल भी उन्‍हें जाना पड़ गया था. बिग बॉस के घर में विवादित लोगों को हमेशा से जगह मिलती रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्‍हें ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए एप्रोच किया गया है. 


शो के मेकर्स के साथ चल रही है बातचीत

सूत्र के हवाले से बताया जा रहा है कि राज और शो के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है और वह ‘बिग बॉस 16’ में हिस्‍सा लेने के बारे में सोच रहे हैं. उन्‍हें लगता है कि देश को सच के बारे में बताने की जरूरत है. यहां इशारा राज पर लगे आरोपों की तरफ है, जिसके बारे में वह अपना पक्ष लोगों के सामने रखना चाहते हैं और इस शो से बेहतर प्‍लेटफॉर्म उन्‍हें कहां मिलेगा. 


पोर्नोग्राफी बनाने के आरोप में जा चुके हैं जेल

राज को पिछले साल जुलाई में पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और सितंबर में उन्‍हें जमानत पर रिहा किया गया था. इसके बाद से ही वह पब्लिक प्‍लेस पर मीडिया से बचने के लिए फेस मास्‍क इस्‍तेमाल करने लगे हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर वह अक्‍सर ट्रोल होते भी नजर आते हैं. लोग कहते दिखते हैं कि ऐसा काम ही क्‍यों किया, जो मुंह छिपाना पड़ रहा है.


कोर्ट से की है केस से बरी किए जाने की मांग

राज (Raj Kundra) ने हाल ही में एक मजिस्‍ट्रेट कोर्ट में याचिका दायर कर केस से बरी किए जाने की मांग की है. उन्‍हें अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है. याचिका में उन्‍होंने खुद को निर्दोष बताते हुए दावा किया है कि उनका पोर्नोग्राफी से कोई लेना-देना नहीं है. वहीं एक इंटरव्‍यू में राज ने कहा कि वह कभी भी पोर्नोग्राफी के प्रोडक्‍शन या डिस्‍ट्रीब्‍यूशन में शामिल नहीं रहे हैं. राज को लगता है कि उन्‍हें इस मामले में फंसाया जा रहा है. वह हर तरह के ट्रायल के लिए तैयार हैं. कानून व्‍यवस्‍था पर उन्‍हें पूरा यकीन है.

Post a Comment

0 Comments