Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Bigg Boss 16: 'इमली' छोड़ सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान सलमान खान के शो में होंगे शामिल!

Bigg Boss 16: ताजा खबरों के मुताबिक फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान इमली को छोड़कर सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा होंगे।

फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने अपने मशहूर टीवी शो इमली में अपनी केमिस्ट्री से फैंस को दीवाना बना लिया। सुंबुल और फहमान ने इमली शो से अलविदा कह दिया है, शो में 20 साल का लीप आएगा और इमली-आर्यन की मौत हो जाएगी। अब खबर आई है कि ये दोनों सितारे टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा होंगे। शो में जहां नए सितारे हिस्सा ले लेंगे वहीं सुंबुल और फहमान सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक बिग बॉस 16 के मेकर्स ने फहमान और सुंबुल को बिग बॉस का ऑफर दिया है। फैंस दोनों को दोबारा साथ देखकर बेहद खुश होने वाले हैं, अभी तक तो फैंस को उनका रील वर्जन देखने को मिला था लेकिन अब उनका वास्तविक रूप फैंस को देखने को मिलेगा।

फहमान और सुंबुल ने हाल ही में इमली की शूटिंग पूरी कर ली है। सुंबुल ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की और लिखा, "बस... यहीं तक।" फहमान ने अपने पोस्ट को अपनी टाइमलाइन पर रीपोस्ट किया और लिखा, "फिर मिलेंगे कभी उन गलियों में।" 

फैंस को इमली और आर्यन की फहमान और सुंबुल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की कमी खलेगी। लेकिन वे बिग बॉस 16 में अपनी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री देखने की खबर मात्र से ही बहुत खुश हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं और अक्सर दोनों की डेटिंग की खबरें आती रहती हैं। हालांकि उन्होंने हमेशा इसी दोस्ती ही बताया है, अब रियलिटी शो में तो सच्चाई छिप नहीं पाएगी अगर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो इस बात का खुलासा भी शो में हो जाएगा।

Post a Comment

0 Comments