Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

मीरा रोड- बीजेपी नेता पर लगा बलात्कार का आरोप

 मीरा रोड- बीजेपी नेता पर लगा बलात्कार का आरोप.

मीरा रोड ( mira road) इलाके में एक बीजेपी नेता (bjp) पर शादी के झूठे वादे के तहत एक 25 वर्षीय महिला का एक साल से अधिक समय तक यौन शोषण करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।भाजपा कार्यकर्ता की पहचान नवीन सिंह के रूप में हुई है। आरोपी पार्टी के बूथ समन्वयक के रूप में काम करता था हालांकी अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नही किया गया है। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि वह जुलाई 2021 में एक सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पर आरोपी के संपर्क में आई थी। जिसके बाद वो दोनो मिलने लगे।


महिला ने आरोप लगाया है की आरोपी ने शादी का झांसा देकर और बेटी की देखभाल का वादा कर कई मौकों पर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब महिला गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसे गर्भपात की गोलियां लेने के लिए मजबूर किया। उसने न केवल उससे शादी करने से इनकार कर दिया बल्कि सोशल मीडिया पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करना जारी रखा।


आरोपी ने महिला की तस्वीरें अपने कार्यालय के कर्मचारियों को भेज दी, जिसके बाद पीड़ित महिला ने बुधवार को काशीमीरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 313, 504 और 506 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम-2008 की संबंधित धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments