Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

जुबिन नौटियाल : गिरफ्तारी की मांग के दौरान जुबिन नौटियाल का ट्वीट; कहा..

 जुबिन के इस पोस्टर से हड़कंप मच गया है और उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है. शनिवार से ट्विटर पर हैशटैग #ArrestJubinNautyal ट्रेंड कर रहा है।

पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार वह अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि एक कॉन्सर्ट के पोस्टर की वजह से लोगों के निशाने पर आ गए हैं. जुबिन के इस पोस्टर से हड़कंप मच गया है और उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है. शनिवार से ट्विटर पर हैशटैग #ArrestJubinNautyal ट्रेंड कर रहा है। अब इस पूरे मामले पर जुबिन नौटियाल का रिएक्शन सामने आया है.

अमेरिका में जुबिन के लाइव कॉन्सर्ट का पोस्टर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पोस्टर में दावा किया गया है कि कॉन्सर्ट के आयोजक जयसिंह भारत का वांछित अपराधी है। वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि यह जयसिंह नहीं बल्कि रेहान सिद्दीकी हैं। कुछ ने जयसिंह पर खालिस्तान का समर्थन करने का आरोप लगाया है। ट्विटर पर वायरल हो रहे जुबिन के कॉन्सर्ट का ये पोस्टर उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है.

अब जुबिन नौटियाल ने ट्वीट कर लोगों से अफवाहों पर विश्वास न करने को कहा है. नमस्कार दोस्तों और ट्विटर परिवार। अगले महीने मैं यात्रा और शूटिंग में व्यस्त रहूंगा। किसी भी अफवाह से निराश न हों। मुझे देश से प्यार है। आई लव यू मोस्ट', उन्होंने ट्वीट किया।

कहा जा रहा है कि जुबिन नौटियाल ने सोशल मीडिया पर इस सब हंगामे के बाद अपना यूएस दौरा रद्द कर दिया है। लेकिन उनके मैनेजर ने कहा है कि ये खबर अफवाह है. "मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि अमेरिकी दौरा बहुत पहले रद्द कर दिया गया था। कृपया ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें। जय हिंद' को जुबिन के मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा है।

कुछ नेटिज़न्स इस मामले में गायक अरिजीत सिंह की आलोचना भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि अरिजीत जय सिंह नाम के शख्स के साथ शो भी कर चुके हैं. लेकिन अरिजीत ने इस संबंध में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Post a Comment

0 Comments