Header Google Ads

पाकिस्तानी फ्लाइट में पैसेंजर का हंगामा, खिड़कियों पर मारे मुक्के, परेशान क्रू मेंबर्स ने बांधे हाथ-पैर

 पाकिस्तानी फ्लाइट में पैसेंजर का हंगामा, खिड़कियों पर मारे मुक्के, परेशान क्रू मेंबर्स ने बांधे हाथ-पैर.


पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. पेशावर से दुबई जा रही एक फ्लाइट में एक यात्री ने इतना उपद्रव मचाया कि एयरलाइन को सख्ती करते हुए यात्री को ब्लैकलिस्ट करने का फैसला लेना पड़ा. एआरवाई न्यूज के मुताबिक, एक यात्री ने पेशावर-दुबई फ्लाइट में जमकर हंगामा काटा. कभी वह फ्लाइट की खिड़कियों पर मुक्के मारने लगा तो कभी सीटों पर घूंसे चलाने लगा. इतना ही नहीं, यात्री ने फ्लाइट के क्रू मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की और जमकर कोलाहल मचाया. इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. 

पेशावर से दुबई जा रही एक फ्लाइट में एक यात्री ने इतना उपद्रव मचाया कि एयरलाइन को सख्ती करते हुए यात्री को ब्लैकलिस्ट करने का फैसला लेना पड़ा. एआरवाई न्यूज के मुताबिक, एक यात्री ने पेशावर-दुबई फ्लाइट में जमकर हंगामा काटा. कभी वह फ्लाइट की खिड़कियों पर मुक्के मारने लगा तो कभी सीटों पर घूंसे चलाने लगा. इतना ही नहीं, यात्री ने फ्लाइट के क्रू मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की और जमकर कोलाहल मचाया.

ये पूरी घटना तब शुरू हुई जब यात्री ने फ्लाइट में क्रू मेंबर्स के साथ भिड़ना और लड़ना शुरू कर दिया. इसके बाद उसके अजीबोगरीब हरकतें करने का सिलसिला चालू हो गया. एयरलाइंस की पीके-283 फ्लाइट पर उसने ऐसी-ऐसी हरकतें कीं कि लोग भी उसको देखर परेशान हो गए. उसने फ्लाइट की खिड़की पर लात मारकर उसे तोड़ दिया. सीटों के साथ भी उजड्डपन दिखाया. फिर एकाएक विमान की फर्श पर लेट गया. जब तक वो फ्लाइट में रहा, तब तक उसकी अजीब हरकतें जारी रहीं. इस बीच, फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे रोकने के लिए काफी जद्दोजहद की, लेकिन यात्री ने उनपर भी धावा बोल दिया.

एयरलाइन ने यात्री को किया ब्लैकलिस्ट

मीडिया आउटलेट ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी कि किसी भी तरह के नुकसान से बचने के लिए क्रू मेंबर्स ने उसे विमानन कानून के मुताबिक उसकी सीट से बांध दिया. प्रोटोकॉल के अनुसार, फ्लाइट के कैप्टन ने दुबई के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से कॉन्टैक्ट किया और सुरक्षा की मांग की. दुबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लैंड करने के बाद यात्री को सुरक्षा अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया. ये घटना 14 सितंबर की बताई जा रही है. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के अधिकारियों के मुताबिक, एयरलाइन ने इस उपद्रवी यात्री को ब्लैकलिस्ट कर दिया है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की फ्लाइट से अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती रहती हैं. इससे पहले, एक वीडियो सामने आया था जिसमें गर्मी से बेहाल पैसेंजर्स हाथों में थामे कागज से पंखा करते हुए नजर आए थे. सिर्फ पैसेंजर्स ही नहीं इस वीडियो में एयर होस्टेस तक हाथों में पंखा लिए डोलाते हुए दिख रहीं थीं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.