Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

हरियाणा : मनचले की छेड़छाड़ का किया विरोध तो चलती ट्रेन से मारा धक्का, महिला की मौत

महिला को धक्का देने के बाद आरोपी युवक भी ट्रेन से कूदा, उसे घायल अवस्था में अग्रोहा मेडिकल में भर्ती करवाया गया.


हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद-टोहाना में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां देर रात में चलती ट्रेन में छेड़छाड़ (Molestation) का विरोध करने पर एक महिला को एक युवक ने धक्का देकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया. ट्रेन से नीचे गिरने के कारण महिला की मौत हो गई. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त महिला का नौ साल का बेटा भी उसके साथ था. महिला को धक्का देने के बाद आरोपी भी ट्रेन से कूद गया. बाद में उसे घायल अवस्था में अग्रोहा मेडिकल में भर्ती करवाया गया.

मृतक महिला की पहचान मंदीप कौर (30) के रूप में हुई है. बताया गया है कि आरोपी युवक नरवाना से ट्रेन में चढ़ा था और ट्रेन में महिला को अकेला देखकर उसने उससे छेड़खानी करना शुरू कर दिया. महिला ने इसका कई बार विरोध किया. महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसे धक्का दे दिया. 

रेलवे पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक महिला के परिजनों को दे दी है. मृतका मंदीप कौर के पति हरजिंदर ने बताया कि उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से रोहतक के करेंथी गांव में स्थित अपने मायके में थी. वह वीरवार को रात में ट्रेन से वापस टोहाना की ओर आ रही थी. इसी दौरान टोहाना से 15-20 किलोमीटर दूर धमतान साहिब स्टेशन पर पहुंचने पर उसने फोन किया और ले जाने के लिए टोहाना स्टेशन पर आने को कहा. 

हरजिंदर ने कहा कि जब वह स्टेशन पर इंतजार कर रहा था और ट्रेन आई तो उसके नौ साल का बेटा रोता हुआ दिखाई दिया. उसने रोते हुए अपने पिता को बताया कि एक लडक़े ने मां से बदतमीजी की और विरोध करने पर उसको चलती ट्रेन से नीचे धक्का मार दिया. इसके बाद महिला के पति ने मामले की सूचना परिजनों और पुलिस को दी. देर रात तक पुलिस ओर महिला के परिजनों ने खेतों में शव खोजने के लिए सर्चिंग की. अलसुबह उन्हें मृतक मंदीप कौर का शव मिला और वे उसे लेकर टोहाना के नागरिक अस्पताल में पहुंचे. घटना की सूचना मिलते ही फ़तेहाबाद की एसपी आस्था मोदी मौके पर पहुंचीं.

Post a Comment

0 Comments