Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

गाजियाबाद : पिता के थे अवैध संबंध, नाराज नाबालिग बेटी और मां ने पत्थर से पीट कर मार डाला, हिरासत में दोनों

बतौर, कविनगर सीओ, मां-बेटी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और चंद ही घंटों में पूरे मामले को सुलझा भी दिया मगर अवैध संबंधों के चलते इस परिवार की हंसती-खिलखिलाती तीन जिंदगियां बर्बाद हो गईं.


गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में आज सुबह गाड़ी के भीतर मिले घायल व्यक्ति की हुई मौत के मामले का गाजियाबाद पुलिस ने चंद घंटों के भीतर ही खुलासा कर दिया. पुलिस ने इसके साथ ही हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसकी नाबालिग बेटी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक ये पूरा मामला अवैध संबंधों को लेकर हुई वारदात का है.

दरअसल, आज सुबह, गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब पुलिस को एक गाड़ी के भीतर घायल युवक के होने की सूचना मिली थी.आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई और कुछ ही घंटों के भीतर ही मामले का खुलासा कर दिया.

मृतक की पहचान मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में ही रहने वाले अमित के रूप में हुई है. जब पुलिस अमित के घर पहुंची तो घर वालों ने जो कहानी पुलिस को सुनाई, वो पुलिस को संदिग्ध लगी. इसके बाद जो सच सामने आया, उसने पुलिस के होश उड़ा दिए क्योंकि कातिल घर में ही मौजूद था.

कविनगर के सीओ ने बताया कि पुलिस जब मृतक अमित के घर पहुंची तो उसे वहां खून में सना हुआ एक पत्थर और पोंछा (साफ करने का कपड़ा) मिला. पुलिस ने घर में मौजूद मृतक की पत्नी से जब इस बारे में सख्ती से पूछताछ की तो मृतक अमित की पत्नी ने बताया कि उसके पति का किसी अन्य महिला से अफेयर था, जिसका विरोध करने पर रोजाना अमित अपनी पत्नी से मारपीट किया करता था.

बतौर पुलिस कल रात भी अमित जब अपनी पत्नी को पीट रहा था, तभी उसकी नाबालिग बेटी ने पत्थर से उसके सिर पर वार किया, जिसके बाद अमित लहूलुहान होकर बेहोश हो गया. इसके बाद माँ-बेटी ने अमित को गाड़ी में बिठाया और सुनसान इलाके में उसे छोड़ आए, ताकि उनपर किसी को शक ना हो मगर पुलिस पूछताछ में दोनों माँ-बेटी की साजिश का पर्दाफाश हो गया.

पुलिस ने दोनों मां-बेटी को हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया है. बेटी ने पुलिस को बताया कि उसके पिता के एक महिला से अवैध संबंध थे. इसके चलते उसके पिता उसकी हर रोज पिटाई करते थे. घर की कलह की वजह से उसका स्कूल भी छूट गया था. लड़की ने पुलिस को बताया कि मां के साथ मारपीट अब बर्दाश्त के बाहर थी.

बतौर, कविनगर सीओ, मां-बेटी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और चंद ही घंटों में पूरे मामले को सुलझा भी दिया मगर अवैध संबंधों के चलते इस परिवार की हंसती-खिलखिलाती तीन जिंदगियां बर्बाद हो गईं.

Post a Comment

0 Comments