Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

लहूलुहान हालत में मिली खेत में शौच करने गई बुआ और भतीजी, अपराधियों ने गला रेता

 लहूलुहान हालत में मिली खेत में शौच करने गई बुआ और भतीजी, अपराधियों ने गला रेता.


अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के एक गांव में शौच के लिए गई बुआ और 8 साल की भतीजी लहूलुहान हालत में मिली. घटनास्थल से गुजर रहे एक युवक की नजर उन घायलों पर पड़ी तो गांव वालों को इसकी जानकारी दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में बच्ची और उसकी बुआ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने बताया कि परिजनों से जानकारी लेकर मामले की जांच की जा रही है. साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है.

बताया जाता है कि देर शाम करीब 7 बजे बुआ और भतीजी घर से खेतों में शौच के लिए गई थी. थोड़ी देर बाद दोनों वहां लहूलुहान हालत में पड़ी मिली. एक ग्रामीण लड़के ने गांव में इसकी सूचना दी. जिसके बाद परिजन और सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस को भी खबर की गई, जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे.

घटना उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली क्षेत्र के थाना छर्रा क्षेत्र के गांव टंडोली की है. बुआ-भतीजी का किसी हमलावर ने धारदार हथियार से गला रेत दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल की पहचान टंडोली गांव निवासी बिजली मजदूर महेश की 8 साल की बेटी कनक के रूप में हुई है. जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ के हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया.
 
वहीं इस पूरे मामले पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि घटना की जानकारी की जा रही है. पूरी जानकारी होने के बाद ही इस मामले को लेकर आगे कुछ कहा जाएगा.

Post a Comment

0 Comments