Header Google Ads

चौंका देने वाला! शिवसेना नेता भास्कर जाधव के खिलाफ पुलिस में शिकायत; बीजेपी का गंभीर आरोप

 चौंका देने वाला! शिवसेना नेता भास्कर जाधव के खिलाफ पुलिस में शिकायत; बीजेपी का गंभीर आरोप.


शिवसेना और बीजेपी के बीच तनातनी सुलगने की निशानी है. बीजेपी ने शिवसेना नेता भास्कर जाधव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इससे विवाद और बढ़ने की संभावना है। गुहागर थाने में शिवसेना के आक्रामक नेता और विधायक भास्कर जाधव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. भाजपा तालुका अध्यक्ष नीलेश सुर्वे ने यह शिकायत दर्ज कराई है।

गुहागर में शिवसेना की बैठक हुई. इस बैठक में विधायक भास्कर जाधव ने बीजेपी की आलोचना की. भास्कर जाधव ने एक गंभीर बयान दिया कि भारतीय जनता पार्टी ने देश में दंगे भड़काने का काम किया है। उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा नगर निगम चुनाव के मद्देनजर राज्य में हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दंगे भड़काएगी।

भास्कर जाधव के बयान के बाद गुहागर में भाजपा तालुका अध्यक्ष नीलेश सुर्वे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. गुहागर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। क्या इस वजह से भास्कर जाधव के खिलाफ होगी कार्रवाई? इस पर सभी ध्यान दे रहे हैं।

भास्कर जाधव ने वास्तव में क्या कहा?
गुहागर में शिवसेना की बैठक में भास्कर जाधव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई विवादित बयान दिए. जिन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आई, वहां चुनाव से पहले सांप्रदायिक दंगे हुए। उन्होंने यह कहकर इतिहास का हवाला देने की कोशिश की कि ये दंगे हुए या सांप्रदायिक दंगे हुए। शिवसेना को समाप्त करने के लिए अंतिम उपाय के रूप में राज्य में सांप्रदायिक दंगे का प्रयास किया जा सकता है। जाधव ने एक गंभीर बयान दिया था कि भाजपा भी इस रास्ते पर जा सकती है क्योंकि उनके पास मुंबई नगर निगम को जीतने के लिए राज्य में सांप्रदायिक दंगे भड़काने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.