Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

महिला के साथ दिल्ली के एक पब के बाउंसर ने की मारपीट, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

दिल्ली के एक क्लब में प्रवेश को लेकर वहां मौजूद बाउंसर और महिला के बीच हुई हाथापाई की घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से बाउंसर लोगों को बाहर निकाल रहे हैं.


दिल्ली के एक क्लब में प्रवेश को लेकर वहां मौजूद बाउंसर और महिला के बीच हुई हाथापाई की घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से बाउंसर लोगों को बाहर निकाल रहे हैं. महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान एक बाउंसर ने उसके कपड़े फाड़ दिए. सीसीटीवी फुटेज में विवाद के कुछ हिस्से का वीडियो सामने आया है, जिसमें दो पुरुषों और एक महिला को साउथ एक्सटेंशन में स्थित इस कल्ब के प्रवेश द्वार पर कुछ बाउंसरों से बात करते देखा जा सकता है. बातचीत के दौरान पुरुषों में से एक उग्र हो जाता है, जिसके बाद एक बाउंसर दूसरे व्यक्ति को थप्पड़ मारता है और उसे धक्के देते हुए बाहर लेकर जाता है.

पुलिस ने कहा है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.पीड़िता का कहना है कि बाउंसरों ने सिर्फ उनके कपड़े फाड़े बल्कि उनके साथ गाली गलौच भी की. पूरा मामला दक्षिणी दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन पार्ट वन का है. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित महिलाओं का एम्स में मेडिकल जांच भी कराया है.

घटना को लेकर पीड़ित महिला ने बताया कि वह शनिवार को अपनी दोस्त के साथ साउथ एक्सटेंशन पार्ट वन स्थित कोड नाम के एक बार में गई थीं. इसी दौरान बार के बाहर खड़े बाउंसरों से बार में प्रवेश को लेकर विवाद हो गया. महिला का आरोप है कि बाउंसरों ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़े. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही बार के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारियों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस बार के खिलाफ 2019 में भी एक मामला दर्ज किया गया था. 

Post a Comment

2 Comments

  1. Video kaha hai bhai jab viral hua to😅

    ReplyDelete
  2. Ye aise backchod krte h VirL VirL VirL accha huwa on bola ase jge jaane gye h to pike phele gand nraye hoge

    ReplyDelete