Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

भीख में ज़्यादा पैसे मिलें, इसलिए दिल्ली से मुंबई आकर चुराया बच्चा, अब पुलिस ने पकड़ा

बच्चे को खोजने के लिए पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले. वहीं आरोपी महिला दादर स्टेशन पर लगे एक सीसीटीवी में लापता बच्चे के साथ दिखाई दी.


मुंबई की बोरीवली जीआरपी पुलिस ने मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन से तीन साल के बच्चे की चोरी की वारदात को सुलझा लिया है और आरोपी महिला को पकड़ लिया है. पुलिस के मुताबिक चोरी करने वाली महिला के पहले से दो बच्चे हैं. लेकिन वो बड़े हैं. ऐसे में महिला ने छोटे बच्चे को चुरा लिया. इतना ही नहीं बच्चे को चोरी करने के लिए ये आरोपी महिला दिल्ली से मुंबई आई थी.

क्या है पूरा मामला

बोरीवली जीआरपी पुलिस स्टेशन में एक महिला ने बच्चा चोरी होने की शिकायत दर्ज की थी. पीड़िता ने ये शिकायत आठ सितंबर को दर्ज कराई थी. पुलिस के अनुसार अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि उसका तीन साल का बच्चा बोरीवली स्टेशन से लापता हो गया. दरअसल महिला अपने दो बच्चों के साथ स्टेशन पर थी. अपने बच्चों को छोड़कर वो खाने के लिए कुछ लेने गई थी. जब वो वापस आई तो उसने देखा कि उसका तीन साल का बच्चा वहां पर नहीं था. अपने दूसरे बच्चे के साथ महिला ने पूरे दिन लापता बच्चे की खोज की. बच्चा न मिलने पर महिला ने पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू की.

बच्चे को खोजने के लिए पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले. वहीं आरोपी महिला दादर स्टेशन पर लगे एक सीसीटीवी में लापता बच्चे के साथ दिखाई दी. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी महिला को पकड़ लिया. आरोपी महिला को लापता बच्चे के साथ दादर स्टेशन से हिरासत में ले लिया.

पुलिस के मुताबिक चोरी करने वाली महिला के पहले से दो बच्चे हैं लेकिन वो बड़े हैं. लोग छोटे बच्चे को देखकर भीख ज्यादा देते हैं. इसलिए दिल्ली से मुंबई आकर उसने बच्चा चोरी किया. पुलिस के अनुसार इस वारदात में आरोपी महिला के दोनों बच्चे भी शामिल थे.

Post a Comment

0 Comments