Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Mahesh Babu Mother Passes Away: साउथ सुपरस्‍टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन, फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शोक की लहर

Mahesh Babu Mother Death: महेश बाबू की मां इंदिरा देवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. आज सुबह उन्‍होंने हैदराबाद में अपनी अंतिम सांस ली.

साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दुखद खबर सामने आई है. साउथ सुपरस्‍टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी (Indira Devi) का निधन हो गया. वह पिछले कुछ हफ्तों से बीमार चल रही थीं. हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उन्हें कुछ दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया था. आज सुबह उन्‍होंने अंतिम सांस ली. इस खबर से पूरी इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है. फैंस भी अपना दुख जता रहे हैं.

इंदिरा देवी अपने पीछे तीन बेटियों और एक बेटा महेश बाबू को छोड़ गईं. उनके एक बड़े बेटे रमेश बाबू भी थे, जिनका इस साल ही निधन हो गया. इंदिरा देवी साउथ सुपरस्‍टार कृष्‍णा की पत्‍नी थीं, मगर उनसे अलग हो चुकी थीं. कृष्‍णा ने बाद में विजयानिर्मला से शादी कर ली. इंदिरा देवी ने अकेले रहने का ही फैसला किया.

दोपहर 1 बजे प्रस्थानम में इंदिरा देवी का अंतिम संस्कार किया गया. उससे पहले पद्मालय स्‍टूडियो में उनका पार्थिव शरीर रखा गया जिसके वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वीडियो और फोटोज़ में महेश बाबू तो उदास नज़र आ ही रहे हैं, लेकिन उनकी बेटी सितारा का रो रोकर बुरा हाल है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सितारा अपनी दादी के पार्थिव शरीर के पास खड़ी हैं और मां नम्रता शिरोडकर के कंधे पर सिर रखकर ज़ार-ज़ार रो रही हैं. बेटी को रोता देख महेश उन्हें संभाल रहे हैं. सितारा का ये वीडियो देख आपकी भी आंख में आंसू आ जाएंगे.

इंदिरा देवी के निधन के बाद साउथ सिनेमा के कई स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. महेश बाबू के करीबी रिश्तेदार और परिवार के अन्य सदस्य इंदिरा देवी को अंतिम विदाई देने पहुंचे. इनके अलावा 'लाइगर' एक्टर विजय देवरकोंडा ने भी महेश बाबू की मां की अंतिम यात्रा में शिरकत की. विजय दोवरकोंडा की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो महेश बाबू के गले लगते दिख रहे हैं और उन्हें सांत्वना दे रहे हैं. वहीं नागार्जुन भी इंदिरा देवी की अंतिम यात्रा में पहुंचे.



मां के गुजरने के बाद महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें इंदिरा देवी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर नज़र आ रही है.

Post a Comment

0 Comments