Header Google Ads

Celeb Photo Viral: साइकिल को ऑटो में रखकर मुंबई की सड़कों पर घंटों घूमता रहा ये एक्टर, क्या आप पहचान पाए इसे?

 Guess Actor Name: सोशल मीडिया एक ऑटो की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में नामचीन एक्टर अपनी साइकिल को रखकर बैठा हुआ नजर आ रहा है. क्या आप पहचान पाए कि ये कौन है.


आजकल की दौड़ती भागती जिंदगी में लोग अपने आपको फिट रखने के लिए मॉर्निंग वॉक और साइकिल राइड का सहारा ले रहे हैं. सुबह- सुबह की ताजी हवा ना केवल सेहत के लिए अच्छी रहती है बल्कि मेंटल हेल्थ के लिए भी काफी अच्छी होती है. इसी वजह से आम हो या फिर खास हर कोई अपनी फिटनेस पर इन दिनों ज्यादा ध्यान दे रहा है. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में ये सितारा अपनी साइकिल को ऑटो में रखकर उसके पास बैठा हुआ नजर आ रहा है. क्या आप पहचान पाए कि ये अभिनेता कौन है?

ऑटो में सवारी करता हुआ दिखा ये सितारा
सोशल मीडिया पर इस सितारे की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्टर ऑटो के अंदर साइकिल रखकर बैठा है और सीट पर खुद बैठा हुआ दिखाई दे रहा है.एक्टर ने गॉगल्स लगाए हैं और चेहरे पर हाथ रखा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ ऑटो वाला कैमरा देखकर मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा है.

क्या आप पहचान पाए कि ये कौन है?
इस एक्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में क्या आप पहचान पाए कि ये एक्टर कौन है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं. ये एक्टर कोई और नहीं फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) हैं. फरहान अख्तर ने इस फोटो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'संडे की साइकिल राइड अधूरी रह गई क्योंकि साइकिल का टायर पंचर हो गया.'


सेलेब्स कर रहे कमेंट्स
फरहान अख्तर ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो सेलेब्स लगातार कमेंट करने लगे. अर्जुन रामपाल ने कमेंट में लिखा-Hahahhahahaha. वहीं फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ने कैप्शन में हंसने वाला आइकन शेयर किया और लिखा- 'मुंबई.' इसके अलावा ईशान खट्टर ने भी हंसने वाला आइकन शेयर किया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.