Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Chapra Murder: छपरा के सरकारी स्कूल में 10वीं के छात्र की हत्या, बाहरी लड़कों ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा चाकू

Chapra Jalalpur Student Murder: मृतक छात्र की पहचान भटकेसरी गांव निवासी टुनटुन तिवारी के पुत्र आदित्य कुमार के रूप में की गई है.

बिहार के छपरा में एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 10वीं के छात्र की चाकू से गोदकर बुधवार को हत्या कर दी गई. स्कूल के परिसर में ही दौड़ा-दौड़ाकर उसे चाकू मारा गया. घटना छपरा के जलालपुर थाना क्षेत्र के एक उच्च विद्यालय की है. मृतक छात्र की पहचान भटकेसरी गांव निवासी टुनटुन तिवारी के पुत्र आदित्य कुमार के रूप में की गई है.


दो गुटों में विवाद की बात

बताजा जा रहा है कि विद्यालय के छात्रों के दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. यह विवाद इतना बढ़ गया कि आज दोपहर में लंच के समय छात्रों ने दूसरे गुट के आदित्य को स्कूल के ही कैंपस में दौड़ा-दौड़ाकर चाकुओं से गोदकर मार डाला. इस दौरान हमला करने वाले सभी लड़के भाग गए. आदित्य फॉर्म भरने के लिए आया हुआ था. इसी दौरान दूसरे गुट के लड़कों ने पहले मारपीट की और फिर चाकू से हमला किया.


सड़क जाम कर लोगों ने किया हंगामा

इधर, घटना के बाद देखते-देखते विद्यालय में हड़कंप मच गया. उपद्रवी मौके से भाग निकले. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. जाम के कारण कुछ देर तक मौके पर अफरातफरी मची रही. सड़क जाम के कारण वाहनों की कतार लग गई. लोग हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. हालांकि घटना के बाद छात्र को लोग लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए लेकिन वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.


परिजनों में मचा कोहराम

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जलालपुर थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन की और आगे की कार्रवाई में जुट गई. इस मामले में अधिक जानकारी के लिए एसपी को फोन किया गया लेकिन उन्होंने नहीं उठाया.

Post a Comment

0 Comments