Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

China Bus Accident: चीन में भीषण सड़क हादसे में 30 लोगों की मौत, एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, कई की हालत गंभीर

China Bus Accident: चीन में एक बड़ा हादसा हो गया है. एक्सप्रेस-वे पर बस के पलटने से 30 लोगों की मौत हो गई.

चीन के साउथ-वेस्ट हिस्से में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. चीन के संदू काउंटी में एक्सप्रेसवे (Expressway) पर एक बस इस कदर पलट गई कि बस में सवार 30 लोगों की मौत हो गई. जबकि, 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. आनन-फानन में सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां अभी सभी का इलाज चल रहा है. 

राज्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बस में कुल 47 लोग सवार थे जिसमें से 30 की मौत हो गई. पुलिस द्वारा दिए बयान के मुताबिक, गुडझओऊ प्रांत की राजधानी गुडयांग शहर के साउथ-वेस्ट हिस्सा में स्थित संदू काउंट में बस के पलटने से 30 लोगों की मौत हो गई.


बीते हफ्ते लगी थी 42 मंजिला इमारत में आग

बता दें, बीते हफ्ते चीन के चांग्शा शहर में एक 42 मंजिला इमारत में आग लगने की घटना देखने को मिली थी. आग ने बहुत भयानक रूप ले लिया था. इस घटना का वीडियो भी सामाने आया था जिसमें साफ देखने को मिला कि नीचे के मंजिल से लेकर ऊपरी मंजिल तक आग ने अपना विक्राल रूप लिया हुआ था. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. रिपोर्ट में बताया कि, ये बिल्डिंग चीन की दूरसंचार कंपनी चाइना टेलीकॉम का दफ्तर है.


दमकल की 36 गाड़ियां मौके पर पहुंची

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, बिल्डिंग में आग लगने के वक्त दोपहर के 3.48 बज रहे थे. आग की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की 36 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी. वहीं, शाम 5 बजे तक ये आग लगातार बिल्डिंग में लगी रही.

Post a Comment

0 Comments