Header Google Ads

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने से गहलोत ने किया इनकार, सोनिया गांधी से मांगी माफी

 Congress President Election: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे. वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री पद को लेकर अभी भी संशय की स्थिति बनी हुई है.


राजस्थान के मुख्यमंत्री ने आज (गुरुवार को) दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने हालात को देखते हुए फैसला लिया है कि वो अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे.

'सोनिया गांधी से मांगी माफी'
सीएम अशोक गहलोत ने कहा, 'मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात करते मांगी माफी, सोरी फील किया. सोनिया गांधी के साथ मैंने बातचीत की. पिछले 50 साल में मैंने कांग्रेस पार्टी में वफादार सिपाही के रूप में काम किया. आलाकमान ने पूरा विश्वास करके मुझे जिम्मेदारी दी. मैं प्रदेश अध्यक्ष, एआईसीसी महासचिव सहित कई पदों पर रहा. दो दिन पहले जो घटना हुई उससे बेहद दुखी और आहत हुआ.'

अध्यक्ष का चुनाव लड़ने से किया इनकार
उन्होंने आगे कहा, 'मैं दिल्ली में एक लाइन का प्रस्ताव पास नहीं करवा पाया. कांग्रेस के इतिहास मे ऐसा पहली बार ऐसा हुआ इसके लिए मैंने सॉरी फील किया. मैंने तय किया है कि अध्यक्ष का चुनाव नहीं लडूंगा.'

सीएम पद को लेकर कही ये बात
वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री पद को लेकर गहलोत नें कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा. उन्होंने कहा, राजस्थान के सीएम पद का फैसला आलाकमान (सोनिया गांधी) करेगा.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.