Header Google Ads

Delhi News: भागवत को 'राष्ट्रपिता' बताने वाले डॉ इलियासी को मिली जान से मारने की धमकी, AIIO प्रमुख बोले- जो कहा उस पर कायम हूं

 Delhi News: भागवत को 'राष्ट्रपिता' बताने वाले डॉ इलियासी को मिली जान से मारने की धमकी, AIIO प्रमुख बोले- जो कहा उस पर कायम हूं.


संघ प्रमुख मोहन भागवत को 'राष्ट्रपिता' और 'राष्ट्रऋषि' बताने वाले ऑल इंडिया इमाम ऑर्गेनाइजेशन (AIIO) के प्रमुख डॉ. उमर अहमद इलियासी को अब फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही है. इलियासी का कहना है उन्हें विदेश से भी धमकी भरे फोन आए हैं. उन्होंने बताया की उन्हें इंग्लैंड से फोन कर एक शख्स ने पहले तो नाराजगी जताई फिर अपशब्दों का प्रयोग किया और अंत में धमकी दी.

चीफ इमाम ने कहा कि उन्होंने थाने में धमकी को लेकर शिकायत दी है, साथ ही सरकार और एजेंसियों को भी इसकी जानकारी दी है. बता दें कि चीफ इमाम के पास पहले से ही सुरक्षा मौजूद है.


जो कहा उस पर कायम

हालांकि इलियासी का कहना है कि धमकियां मिलने के बावजूद मोहन भागवत को लेकर उन्होंने जो कहा है वो उस पर कायम हैं और वह अपने शब्द वापस नहीं लेंगे. वहीं हाल ही में पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर भारत सरकार द्वारा लगाए गए बैन पर इलियासी ने कहा कि सरकार के पास सबूत थे इसलिए कार्रवाई हुई.


22 सितंबर को हुई थी भागवत और इलियासी की मुलाकात

बता दें कि 22 सितंबर को दिल्ली के कस्तूरबा गांधी मार्ग पर स्थित एक मस्जिद में मोहन भागवत और डॉ. उमर अहमद इलियासी के बीच मुलाकात हुई थी. इसके बाद भागवत आजादपुर में स्थित एक मदरसे में गए थे. इलयासी ने आरएसएस प्रमुख को ‘राष्ट्र-पिता’ और ‘राष्ट्र-ऋषि’ कहा. भागवत की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इससे काफी अच्छा संदेश जाएगा. हम अलग अलग ईश्वर की करते हैं लेकिन सबसे बड़ा धर्म मानवता है. हमारा विश्वास है कि देश सबसे पहले है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.