Header Google Ads

Disha Patani Photo: टाइगर से ब्रेक अप के बाद दिशा पाटनी ने पहली बार शेयर की ऐसी तस्वीरें, लिखा- Missing My...

 Disha Patani Latest Photos: दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही दिशा का पोस्ट भी सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.


बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी खूबसूरत अदाओं और लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी हैं जो कि मिनटों में वायरल हो गई हैं. इसके साथ ही इन तस्वीरों का कैप्शन भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

एनिमल लवर हैं दिशा पाटनी
दिशा पाटनी (Disha Patani) फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ एनिमल लवर भी हैं. एक्ट्रेस के पास दो पेट डॉग्स हैं, जिनमें से एक नाम बेला और दूसरे का नाम गोकू है. इसके साथ ही उनके पास बिल्लियां भी हैं. हालांकि, इस समय अदाकारा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, जिसकी वजह से वो अपने पेट्स को टाइम नहीं दे पा रही हैं और उनको बहुत मिस कर रही हैं.


लिखा ये कैप्शन
दरअसल दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वो अपने पेट बेला के साथ नजर आ रही हैं. वहीं, वीडियो में दिशा पाटनी ने बेला को हग किया हुआ है और वो उसको किस करती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मिसिंग माय बेलू’. बता दें कि इससे पहले भी कई बार अभिनेत्री को अपने पेट्स पर प्यार और स्नेह लुटाते हुए देखा गया है.

Disha Patani का वर्कफ्रंट
आगे बताते चलें कि एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने फैंस का दिल छू लिया है और उन्होंने दिशा पाटनी के पोस्ट पर (Disha Patani Latest Post) अब तक करीबन ढाई लाख लाइक्स कर दिए हैं. अब वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली हैं, जिनमें ‘मलंग 2’ और ‘योद्धा’ जैसी शानदार फिल्मों के नाम शामिल हैं. इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में भी जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ चुकी हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.