Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे की एंट्री से नाराज हुए फैंस, कहा- नेपोटिज्म जीत गया

 Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे की एंट्री से नाराज हुए फैंस, कहा- नेपोटिज्म जीत गया.


बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता अपने अनोखे किरदार और शानदार अभिनय के जरिए कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है।  आयुष्मान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। इन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को लोगों ने काफी पसंद किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी हिट रही थी। फिल्म को मिली सफलता के बाद अब मेकर्स जल्द ही इसका सीक्वल रिलीज करने की तैयारी में हैं। इसी क्रम में हाल ही में मेकर्स ने 'ड्रीम गर्ल 2' की घोषणा कर दी है।

बीते दिन फिल्म का एलान करते हुए मेकर्स ने इसकी स्टार कास्ट से भी सभी को मिलवाया। इसके साथ ही सामने आए फिल्म के टीजर वीडियो को देख यह पता चल रहा है कि आयुष्मान खुराना एक बार फिर से 'पूजा' बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं। फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा से जहां हर कोई खुश है, तो वहीं कई फिल्म की स्टार कास्ट में हुए बदलाव से काफी नाराज नजर आए। दरअसल, 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। ऐसे में फिल्म में अनन्या की एंट्री को लेकर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।


एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अरे नहीं यार, जबरदस्ती का हर फिल्म में घुसेड़ना अच्छी बात नहीं है। बस ये एक कास्टिंग बदल दो।" वहीं एक और यूजर ने लिखा, "नेपोटिज्म जीत गया है। बॉलीवुड के गिरने का यही कारण है। ये लोग कभी सबक नहीं सीखेंगे।" एक ने लिखा, 'ड्रीम गर्ल 2 का टीजर सामने आ गया है और अब बायकॉट भी शूरू होने वाला है। एक यूजर ने मजेदार मीम शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि अनन्या पांडे अब बिगेस्ट सुपरस्टार है। आखिर इतनी फ्लॉप देने और बकवास एक्टिंग करने के बाद भी उसे कैसे फिल्में मिल रही हैं।' इसके अलावा फैंस लगातार मजेदार मीम्स शेयर कर फिल्म में अनन्या की एंट्री पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।


फिल्म की बात करें तो ड्रीम गर्ल 2 में एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपने अनूठे अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इसके अलावा फिल्म में अभिषेक बनर्जी,अन्नू कपूर, मनजोत सिंह जैसे कलाकार भी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। यह फिल्म अगले साल ईद पर यानी 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। वहीं,  प्रोड्यूस इसे एकता कपूर कर रही हैं।

Post a Comment

0 Comments