Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Gautam Gambhir: 'यह बकवास मत करो', Virat Kohli के ओपनिंग करने को लेकर भड़के गौतम गंभीर; कही ये बड़ी बात

 Gautam Gambhir On Virat Kohli: एशिया कप में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ ओपनिंग करते हुए तूफानी शतक लगाया. इससे उनके ओपनिंग करने को कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन अब गौतम गंभीर ने इस पर बड़ा बयान दिया है. 


भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. एशिया कप में कई बेहतरीन पारियां खेलकर वह लय में लौट आए हैं. अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने ओपनिंग भी की और तूफानी शतक लगाया. तब से टी20 वर्ल्ड कप में उनके ओपनिंग करने के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर गौतम गंभीर इससे अलग राय रखते हैं.

Gautam Gambhir ने दिया ये बयान
गौतम गंभीर ने विराट कोहली (Virat Kohli) के ओपनिंग करने को लेकर कहा, ' वह (विराट कोहली) केएल राहुल और रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग नहीं कर सकते हैं. कोहली के बल्लेबाजी के बारे में यह बकवास शुरू मत करो. मैंने इसे ऑन एयर भी कहा है कि इस बारे में बहस भी नहीं होनी चाहिए. अगर ओपनर्स 10 ओवर तक बल्लेबाजी करते हैं, तो मेरे पास नंबर तीन पर सूर्यकुमार यादव होंगे. वहीं, अगर एक शुरुआती विकेट गिरता है, तो विराट कोहली होंगे.' 


शानदार फॉर्म में हैं Virat Kohli
एशिया कप 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने एशिय कप 2022 के 6 मैचों में 276 रन बनाए थे, जिसमें अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई 122 रनों की पारी भी शामिल है. कोहली बहुत आतिशी बैटिंग में माहिर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बैटिंग ऑर्डर की धज्जियां उड़ा सकते हैं.

भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट
विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं. ऐसा करने वाले वह भारत के पहले खिलाड़ी हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 102 टेस्ट, 262 वनडे मैच और 104 टी20 मैच खेले हैं. तीनों ही फॉर्मेट में कुल मिलाकर उन्होंने 71 शतक लगाए हैं. वह नंबर तीन पर भारत के भरोसेमंद बल्लेबाज बन चुके हैं.

Post a Comment

0 Comments