Header Google Ads

Greater Noida News: बदमाशों ने हथियार के बल पर परिवार को बनाया बंधक, इतना सामान लूटकर हुए फरार

UP News: ग्रेटर नोएडा में हथियारबंद बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. बदमाश ढाई लाख नकदी, मोबाइल और भारी मात्रा में ज्वैलरी लेकर मौके से फरार हो गए.


ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं जिसके कारण वो किसी भी बड़ी घटना को अंजाम देकर आसानी से मौके से फरार हो जाते हैं. दरअसल, सेक्टर बीटा वन में हथियारबंद बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. मर्चेंट नेवी के अफसर के परिवार को बंधक बनाकर बदमाश ढाई लाख नकदी, मोबाइल और भारी मात्रा में ज्वैलरी लेकर मौके से फरार हो गए. सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए हैं.


क्या है पूरा मामला?
दरअसल, ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा में सोमवार सुबह हथियारबंद बदमाशों ने मर्चेंट नेवी के अधिकारी के घर पर धावा बोल दिया. बदमाशों ने हथियार के बल पर परिवार को बंधक बना कर डकैती की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है और बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित कर तलाश शुरू कर दी है. ग्रेटर नोएडा डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि सेक्टर बीटा वन में मर्चेंट नेवी के अधिकारी परिवार को बंधक बनाकर घटना को अंजाम देकर बदमाश मोके से फरार हो गए. बदमाश ढाई लाख नकदी, मोबाइल सहित ज्वैलरी और अन्य सामान लेकर फरार हो गए. 


आरोपी मौके से हुए फरार 
पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घर में घुसकर मां बेटे को बंधक बनाया और घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. परिवार के लोगों के मुताबिक घटना के समय 6 लोगों ने आकर हथियार के बल पर उन्हें बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया. वहीं ऊपर भी कुछ अन्य बदमाश घटना के वक्त थे, घटना के समय परिवार में मर्चेंट नेवी के अधिकारी सर्वग्य जैन की मां, पत्नी और उसका बेटा मौजूद था जिन को बंधक बनाकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.