Header Google Ads

IND vs AUS 3rd T20I: टिकटों के लिए हैदराबाद में मची भगदड़, भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20I स्टेडियम 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होगा. जिमखाना मैदान में टिकट खरीदने के लिए भारी भीड़ आई थी. भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी करनी पड़ा.


भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 25 सितंबर को हैदराबाद में तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच खेला जाना है. हैदराबाद में टिकटों की मारामारी के चलते जिमखाना मैदान में भगदड़ मचने के बाद चार लोग घायल हो गए, जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी 20 आई मैच के लिए टिकट खरीदने के लिए भारी मात्रा में क्रिकेट प्रशंसकों के इकट्ठा होने के बाद भगदड़ मच गई.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20I 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होगा. जिमखाना मैदान में टिकट खरीदने के लिए भारी भीड़ आई थी. टिकट लेने के लिए प्रशंसकों की लंबी कतार लगी रही, लेकिन स्थिति जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो गई और भगदड़ मच गई, उत्साही फैंस अधिक संख्या में आ गए और कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो गई. भारी भीड़ को तितर-बितर करने और नियंत्रण बहाल करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया.


अगर सीरीज की बात करें तो मोहाली में खेले गए पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल करके सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. भारतीय टीम पर दूसरे मैच को जीतने का भी दबाव रहेगा. दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.