Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Instagram ने लगाई Repost फीचर पर मुहर, यूजर्स जल्द कर पाएंगे इसका इस्तेमाल

Instagram आपको अन्य लोगों के पोस्ट और रील्स को रीपोस्ट करने देने के लिए एक नया ऑप्शन देगा. कंपनी ने इस फीचर पर मुहर लगा दी है और ये भी बताया है कि अभी इसकी टेस्टिंग चल रही है.



Instagram अब यूजर्स को अन्य यूजर्स के पोस्ट और रील को रीपोस्ट करने का फीचर ऑफर करेगा. कंपनी ने पुष्टि की है कि प्लेटफॉर्म लोगों के एक छोटे समूह के साथ इस फीचर का परीक्षण करने की योजना बना रहा है ऐसे में जल्द ही यूजर्स तक ये धांसू फीचर पहुंच सकता है. इस फीचर के आने के बाद इंस्टा यूजर्स को किसी अन्य यूजर के अकाउंट की इमेजन या फिर वीडियो रीपोस्ट करने के लिए उसे डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. अगर आप इस फीचर के बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.


क्या है इस फीचर की खासियत

इस फीचर को सबसे पहले सोशल मीडिया कंसल्टेंट मैट नवरा ने देखा, और उन्होंने इसके कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जो दिखाते हैं कि यह कैसे काम कर सकता है. ये फीचर हर किसी के प्रोफाइल सेक्शन में “टैग” सेक्शन के पास स्थित होगा. जहां यह सुविधा किसी के कंटेंट को बढ़ावा देने में मदद करेगी, वहीं कुछ यूजर्स इसका दुरुपयोग भी कर सकते हैं.


वर्तमान में, आप अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यूजर्स की पोस्ट को फिर से साझा कर सकते हैं, या अन्य खातों की पोस्ट को फिर से पोस्ट करने के लिए कोई थर्ड पार्टी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. फिलहाल इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि यह फीचर सभी के लिए कब आ सकता है. कंपनी पहले लोगों के एक छोटे समूह के साथ इसका परीक्षण करने की योजना बना रही है. इसलिए, एक बार परीक्षण सफल होने के बाद, आप सभी उपयोगकर्ताओं के लिए इसके आने की उम्मीद कर सकते हैं. ये फीचर ऐप के एंड्रॉइड और आईओएस दोनों संस्करणों के लिए आने की उम्मीद है.

Post a Comment

0 Comments