Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Jacqueline Fernandez: EOW की पूछताछ में जैकलीन- पिंकी में हुई जुबानी जंग, गाली-गलौच तक पहुंचा मामला

 Jacqueline Fernandez: EOW की पूछताछ में जैकलीन- पिंकी में हुई जुबानी जंग, गाली-गलौच तक पहुंचा मामला.


श्रीलंकाई ब्यूटी और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को कल यानी 14 सितंबर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) ऑफिस में तलब किया गया था। उनके साथ ही पिंकी ईरानी भी पुलिस के सामने पेश हुईं। दोनों को आमने-सामने बिठाकर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ की गई थी। आपको बता दें कि पिंकी ईरानी वो शख्स हैं, जिनके द्वारा जैकलीन और सुकेश का संपर्क हुआ था। सूत्रों के अनुसार कल हुई इस तकरीबन आठ घंटे लंबी पूछताछ के दौरान अधिकारियों के सामने ही जैकलीन और पिंकी में जुबानी जंग हुई, जिसे देख वहां सब चौंक गए थे।


एक-दूसरे पर लगाए आरोप 
आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के सूत्रों के मुताबिक, जब जैकलीन और पिंकी से आमने-सामने पूछताछ की जा रही थी, तो वे दोनों बहस करती रहीं और लगभग दो घंटे तक एक-दूसरे पर झूठ बोलने का आरोप लगाती रहीं। पिंकी ने जैकलीन पर आरोप लगाया कि अभिनेत्री लगातार सुकेश के महंगे-महंगे गिफ्ट्स स्वीकार कर रही थीं। पिंकी का कहना था कि जैकलीन को पता था कि सुकेश 200 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपों में जेल में सजा काट रहे हैं, इसके बावजूद वह गिफ्ट्स ले रही थीं। जहां पिंकी जैकलीन पर ये आरोप लगा रही थीं, वहीं अभिनेत्री ने पिंकी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उन्हें सुकेश की बैकग्राउंड के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।


गाली-गलौच तक पहुंचीं लड़ाई
दोनों ने कथित तौर पर एक-दूसरे को गालियां भी दीं, जिसके बाद पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा। आठ घंटे बाद पूछताछ खत्म हुई। सूत्रों ने बताया कि जैकलीन को कल पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है और जरूरत पड़ने पर उन्हें ईओडब्ल्यू द्वारा बुलाया जाएगा। दोनों को आगे भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 


जैकलीन और पिंकी के अलावा नोरा को भी किया गया था तलब
जैकलीन और पिंकी से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को भी सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया गया था। इस केस में इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा अब तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। हाल ही में तलब होने से पहले भी नोरा ने सितंबर-अक्टूबर 2021 में, प्रवर्तन एजेंसी के सामने अपने बयान दर्ज कराए थे।

Post a Comment

0 Comments