Header Google Ads

Jio के इस प्लान में लगी है Offers की झड़ी, Free OTT सब्सक्रिप्शन के साथ और भी बहुत कुछ है शामिल

 Jio Offer: अगर आप ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें कंपनी आपकी जरूरत के साथ आपके मनोरंजन का ध्यान रखती है तो अब आपकी तलाश पूरी हुई, आज हम आपके लिए jio का एक ऐसा ही दमदार प्लान लेकर आए हैं. 


Jio एक ऐसी टेलिकॉम कंपनी है जो भारतीयों की जरूरतों को समझती है. कंपनी अपने यूजर्स के बजट का ध्यान भी रखती है और ऐसे प्लान्स लेकर आती है जिसमें कई सारे बेनिफिट्स मिलते हैं. आज हम आपके लिए Jio का एक ऐसा ही प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जो आपके बजट में तो आसानी से फिट हो ही जाता है साथ ही साथ इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स इतने ज्यादा हैं जिनके बारे में आप अंदाजा लगा ही नहीं सकते हैं.

कौन सा है प्लान
Jio के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी कीमत 1499 रुपये है. इस प्लान में आपको अन्य प्लान्स वाले बेनिफिट्स तो मिलते ही हैं लेकिन इनके साथ में आपको कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आएंगे.

अगर बात करें इस प्लान में दिए जाने वाले बेनिफिट्स की तो इसकी वैलिडिटी 30 दिन के होती है. इसके बाद आपको 300mbps की धुआंधार इंटरनेट स्पीड भी दी जाती है जिसकी बदौलत आप तेज रफ्तार में इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 100 एस एम एस भी दिए जाते हैं. बात यहीं नहीं रुकती है क्योंकि इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है. अगर आपको ये ऑफर्स काफी कम लग रहे हैं तो अब हम आपको उस खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस प्लान को अलग बनाती है.

OTT बेनिफिट्स भी हैं शामिल 
इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी मिलता है जिनमें Netflix के साथ ही Amazon Prime समेत कई अन्य फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी मिल जाते हैं जो मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए शामिल किए गए हैं और यूजर्स को ये काफी पसंद आते हैं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.