Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Jodhpur Crime News: आपसी रंजिश में बना खून का प्यासा, लाठी-डंडे और तलवार से युवक की पीट-पीटकर हत्या

Crime News: जोधपुर से बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक युवक पर कुछ लोग लाठी-डंडों और तलवार से हमला करते दिख रहे हैं. इस हमले में युवक की मौत हो गई.

राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार हमले कर रहा है. वहीं इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिला जोधपुर (Jodhpur) से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह किसी से भी नहीं डरते हैं और किसी भी तरह के अपराध करने से भी नहीं रुकते हैं. इस वीडियो में बर्बरता पूर्वक एक युवक पर कुछ लोग लाठी-डंडों और तलवार से हमला करते दिख रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम शकील था जिसकी इस हमले में मौत हो गई है.


लोग खड़े होकर देखते रहे तमाशा
दरअसल घटना 2 सितंबर के रात की है. नागोरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र की है जहां रात को शकील नाम के युवक को आपसी रंजिश के चलते इसी क्षेत्र में रहने वाले कुछ युवकों ने मिलकर लाठी डंडे व तलवार से हमला कर दिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला भी उन्हके साथ थी, जो बीच-बचाव करती दिख रही थी. इस हमले में घायल युवक की मौत हो चुकी हैं. वीडियो में एक युवक सड़क पर पड़ा हुआ दिख रहा हैं. उस पर कुछ युवक लाठी डंडों से हमला कर रहे है. क्षेत्रवासी मारपीट को देख रहे हैं कोई भी बीच-बचाव में आगे नहीं आया. युवक पर हमलावर लगातार लाठी डंडों से हमला करते रहे. कुछ समय बाद हमलावर लहूलुहान युवक को मरा समझ कर छोड़कर भाग गए.


मृतक की बहन ने पुलिस पर लगाया आरोप
पुलिस कमिश्नरेट के नागौरी गेट पुलिस थाने में मामला दर्ज कर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच जारी हैं. इस घटना के बाद सोमवार को हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है. मृतक शकील की बहन ने पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमने सात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी थी. पुलिस ने तीन युवकों को ही गिरफ्तार किया है. महिला व अन्य को छोड़ने पर शिकायत की तो मुझे ही धमकाया गया. मेरा भाई सीधा साधा था मजदूरी का काम करता था उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं.

Post a Comment

0 Comments