Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

KBC 14: केबीसी के मंच पर कंटेस्टेंट ने क्यों दबाया अमिताभ बच्चन का हाथ, जोर से चीख पड़े अभिनेता

 KBC 14: केबीसी के मंच पर कंटेस्टेंट ने क्यों दबाया अमिताभ बच्चन का हाथ, जोर से चीख पड़े अभिनेता.


केबीसी 14 के हर एपिसोड में आने वाले कंटेस्टेंट काफी मजेदार है, वह अपनी बातों और हरकतों से अमिताभ बच्चन का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बहुत से प्रतिभागी खेल भी बेहद रोचक तरीके से खेल रहे हैं और शो से लखपति बनकर जा रहे हैं। वहीं बहुत से प्रतिभागी ऐसे भी होते हैं, जिनके किस्से होश उड़ा देते हैं। अमिताभ बच्चन के शो में कोमल गुप्ता नाम की वेटलिफ्टर कंटेस्टेंट की एंट्री हुई। कोमल के परिवार वालों ने उनके जो किस्से बताए उसको सुनने के बाद तो अमिताभ बच्चन हैरान रह गए।

कंटेस्टेंट कोमल गुप्ता के परिजनों ने बताया कि जब से उन्होंने जिम जाना शुरू किया है तब से वह काफी कठोर हो गई हैं, कभी बोलत फाड़ देती हैं तो कभी दरवाजे का  हैंडल उखाड़ देती हैं। ये सुनकर अमिताभ बच्चन भी हैरान हो जाते हैं। वह कोमल गुप्ता के नजदीक जाते हैं और उनसे कहते हैं, 'आप हमारा हाथ दबाकर दिखाइये कि कितना जोर है आपमें'। इसके बाद कोमल उनका हाथ दबाती हैं और हड्डी चटकने की आवाज आती है। इसके बाद अमिताभ बच्चन की चीख निकल जाती है और वह कहते हैं- 'अरे बाप रे'।

बता दें कि कोमल गुप्ता से पहले इस शो में केरल की डॉक्टर डॉक्टर अनु करोड़पति बनते-बनते रह गईं। वह 75 लाख के सवाल का सही जवाब देकर  एक करोड़ रुपये के पड़ाव पर पहुंच गई थीं। यहां उन्होंने संशय में सवाल का गलत जवाब दे दिया और 75 लाख रुपये लेकर ही अपने घर जा पाईं।

अमिताभ बच्चन की बात करें तो ताजा खबरों के मुताबिक वह आज ही कोरोना को मात देकर काम पर वापस लौटे हैं। इसके अलावा अभिनेता की फिल्म ब्रह्मास्त्र बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनके पास उनके पास विकास बहल की 'अलविदा', 'ऊंचाई' और 'प्रोजेक्ट के' भी हैं।

Post a Comment

0 Comments