Header Google Ads

रोमांटिक हुई मछलियों ने किया एक दूजे को Kiss, ये Video बड़ा क्यूट है

Viral Video: एक दूसरे को किस करती मछलियों का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत धमाल मचा रहा है. जो भी वीडियो को देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है.

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो काफी रोमांच से भरे होते हैं. दुनिया भर में होने वाली कुछ दिलचस्प घटनाएं हमें इन वीडियो के माध्यम से देखने को मिल जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो मछलियों का भी वायरल हो रहा है जिसमें इन्हें एक दूसरे को किस करते हुए देखा गया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो (Instagram Video) में एक एक्वेरियम में मौजूद मछलियों को दिखाया गया है. मछलियों को आपने ज्यादातर पानी में तैरते और खाते हुए देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने इन्हें एक दूसरे को किस करते हुए देखा है? शायद नहीं. वीडियो में आप देखेंगे कि दो मछलियां इंसानों की तरह एक दूसरे के होठों पर प्यार करते हुए नजर आती है जो देखने में बिल्कुल अनोखा है.


वीडियो देखिए:


वायरल हुआ मछलियों का क्यूट वीडियो

मछलियों का एक दूजे को किस करने का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर "naturelife_ok" नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. एक दिन पहले पोस्ट किए जाने के बाद इसे लगभग 29 हजार यूजर्स लाइक कर चुके हैं और वीडियो को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स की कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, "फाइनली मुझे प्यार देखने को मिल गया." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, "ये दोनों बेहद क्यूट लग रही हैं."

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.