Header Google Ads

आमिर खान की बेटी आइरा को नूपुर शिखरे ने प्रपोज कर पहनाई अंगूठी, सबके सामने किया KISS

 आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से कथित तौर पर सगाई कर ली है। आइरा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस में उनके बॉयफ्रेंड उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज कर अंगूठी पहना रहे हैं।


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। आइरा के फोटोज वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। आइरा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट भी करती हैं और इस बीच उनके फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से कथित तौर पर सगाई कर ली है। आइरा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस में उनके बॉयफ्रेंड उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज कर अंगूठी पहना रहे हैं।

आइरा का वीडियो वायरल
दरअसल आइरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो किसी स्पोर्ट्स इवेंट का लग रहा है, जहां पर नूपुर आते हैं और सभी के सामने घुटनों पर बैठकर आइरा को प्रपोज करते हैं। जब आइरा हां कह देती हैं, तो फिर नूपुर उन्हें अंगूठी पहनाते हैं और इसके बाद दोनों किस करते हैं। आइरा और नूपुर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं।


सेलेब्स दे रहे बधाई
इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'पोपाई- उसने हां कह दिया, आइरा- हीहीही मैंने हां कह दिया (Popeye: She said yes, Ira: Hehe I said yes).' इस कैप्शन से ऐसा समझ आ रहा है कि आइरा, नूपुर को प्यार से पोपाई कहती हैं। इस वीडियो पर कुछ सेलेब्स ने रिएक्ट किया है, जिस में फातिमा का भी नाम शामिल है। फातिमा ने कमेंट में लिखा, 'ये अभी तक की सबसे प्यारी चीज मैंने देखी है, नूपुर कितने फिल्मी हो।' वहीं कृष्णा श्रॉफ ने लिखा 'क्यूटेस्ट थिंग एवर... बधाई हो बेबी गर्ल।'इसके अलावा सारा तेंदुलकर, रिया चक्रवर्ती, आरजे आलोक, हुमा कुरैशी, सिद्धार्थ मेनन और हेजल कीच आदि ने भी वीडियो पर कमेंट किया है।

लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं नूपुर और आइरा
गौरतलब है कि आइरा खान और नूपुर शिखरे बीते लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं और अब उन्होंने अपने इस रिश्ते को नाम दे दिया है। नूपुर ने आइरा को प्रपोज कर अंगूठी पहना दी है, हालांकि ये ऑफिशिल सगाई नहीं है लेकिन फैन्स इसे इंगेजमेंट ही मान रहे हैं। याद दिला दें कि आमिर खान भी नूपुर और आइरा के रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं और कई बार साथ में तीनों वक्त बिता चुके हैं, जिसके फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे। बता दें कि नूपुर एक फिटनेस कोच हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.