Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

KRK Back Again: जेल की हवा खाने के बाद फिर से लौटे केआरके, अब चुन-चुन कर लेंगे बदला

 KRK Tweet: कमाल राशिद खान ने जेल से बाहर आने के बाद एक ट्वीट किया है, जिसे लेकर वो चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने चुन-चुनकर बदला लेने की बात कही है.


कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) जेल से बाहर आने के बाद अब लगता है केआरके अपने असली मूड में आ गए हैं. हमेशा चर्चे में बने रहने वाले केआरके पिछले काफी दिन जेल में बिता कर बाहर आ चुके हैं और आते ही उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वो एक बार फिर खबरों में आ गए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में उन्हें मुंबई पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था, जिसके कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है. रिहा होते ही केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान करते हुए कहा है कि वो अपना बदला लेकर रहेंगे.

जमानत पर रिहा हुए KRK
केआरके अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा खबरों में छाए रहते हैं, पर पिछले कुछ दिनों से केआरके (KRK) अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा में है.  केआरके को हाल ही में पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया था और अब उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है और रिहा होते ही उन्होंने बदला लेने की बात कही है.


ट्वीट किया शेयर
कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने रविवार के कुछ देर पहले ही एक ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने चेतावनी देते हुए लिखा है- 'मैं अपना बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं.' बता दें कि केआरके को दो अलग-अलग ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था. यह मामला साल  2020 का है, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में कथित अपमानजनक ट्वीट किया था.

छेड़छाड़ का भी मामला हुआ था दर्ज
इसके अलावा केआरके के खिलाफ साल 2021 में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज किया गया था. 2020 के मामले में पुलिस ने दावा किया था कि केआरके की पोस्ट सांप्रदायिक थी. जिसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाया था. केआरतके हर दिन एक नया पंगा लेते नजर आ जाते हैं, जिसका खामयाजा उन्हें खुद ही भुगतना पड़ता है.

Post a Comment

0 Comments