Header Google Ads

Kunal Kamra: गुरुग्राम में कुनाल कामरा का शो रद्द, विहिप ने उपायुक्त को पत्र लिख दी थी चेतावनी

 Kunal Kamra: गुरुग्राम में कुनाल कामरा का शो रद्द, विहिप ने उपायुक्त को पत्र लिख दी थी चेतावनी.

रणवीर कपूर व आलिया भट्ट को महाकाल का दर्शन करने से रोकने का मामला अभी थमा नहीं था कि विश्व हिन्दू परिषद ने जिला उपायुक्त से सेक्टर 29 में होने वाले कुनाल कालरा के कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की, जिसके बाद कार्यक्रम आयोजक बार ने कुनाल कामरा का शो रद्द कर दिया है। कुनाल कालारा पर आरोप है कि वह अपने कार्यक्रम के दौरान देवी देवताओं पर टिप्प्णी करते हैं।


विश्व हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल उपायुक्त निशांत यादव से मिला। उन्होंने 17 सितंबर को सेक्टर 29 में होने वाले कार्यक्रम को रद करने की मांग की थी, जिसके बाद उपायुक्त ने पुलिस से रिपोर्ट मांगी थी। विश्व हिन्दू परिषद की ओर से उपायुक्त को लिखे पत्र में कहा गया है कि यह कलाकार विवादित है। इन पर पहले से मुकदमे दर्ज है। इनके कार्यक्रम से गुरुग्राम में तनाव फैल सकता है। ऐसे में इसका कार्यक्रम रद किया जाए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए उपायुक्त ने इस मामले पर लॉ एंड आर्डर को लेकर पुलिस आयुक्त से रिपोर्ट मांगी थी। मामले में उपायुक्त को पुलिस की रिपोर्ट मिलती, उससे पहले ही बार ने कार्यक्रम रद्द कर दिया, जिससे किसी तनाव से बचा जा सके।

Xo बार के एक कर्मी ने बताया कि हमारे पास कई विभागों से कॉल आईं और कई संगठनों के सदस्य कार्यक्रम स्थल पर हमें चेतावनी देने आए और आखिरकार हमने कार्यक्रम रद्द कर दिया। हमने बुक माई शो और अन्य टिकिटिंग कंपनियों को सूचित कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.