Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Lakhimpur Kheri Case: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे कांग्रेस के कई नेता, दो लाख रुपये की दी आर्थिक मदद

लखीमपुर खीरी में दो बहनों की रेप के बाद हत्या के मामले में अब पीड़ित परिवार से कांग्रेस के डेलीगेशन ने मुलाकात की है.

लखीमपुर खीरी में दो बहनों की रेप के बाद हत्या के मामले में अब पीड़ित परिवार से कांग्रेस के डेलीगेशन ने मुलाकात की है. कांग्रेस डेलीगेशन में विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा, विधायक वीरेंद्र चौधरी, पूर्व सांसद ज़फ़र अली नक़वी, लल्लन कुमार, जिलाध्यक्ष प्रह्लाद पटेल, जिलाउपाध्यक्ष रवि तिवारी और लतीफ आज़म शामिल थे. इन सभी ने पीड़ित परिवार के घर जाकर मुलाकात की. कांग्रेस पार्टी की ओर से पीड़ित परिवार को दो लाख रुपए दिए गए. वहीं दो विधायक अपनी एक-एक महीने की सैलरी भी पीड़ित परिवार को देंगे.


प्रियंका गांधी ने किया था ट्वीट

इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी कानून व्यवस्था पर सवाल बजे किए. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘‘लखीमपुर में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है. परिजनों का कहना है कि उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था. रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती. आखिर उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं? कब जागेगी सरकार?’’

मालूम हो कि मालूम हो कि यूपी के लखीमपुर के निघासन में बुधवार को दो नाबालिग दलित बहनों की लाश पेड़ से लटकती हुई मिली थी. किशोरियों की लाश गन्ने के खेत में पेड़ से लटकी हुई मिली थी. किशोरियों की हत्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि दोनों का रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई.

इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपी छोटू, जुनैद, सोहेल, हफिजुररहमान, करीमुद्दीन और छोटे को गिरफ्तार किया गया है.

Post a Comment

0 Comments