Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Maharashtra: पुणे में सनकी पापा ने अपनी 8 साल की बच्ची को गोली मारी, शराब के नशे में धुत था शख्स

Maharashtra: अधिकारी ने बताया कि गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल कर पत्नी पर तान दी। इस बीच, उसकी बेटी राजनंदिनी चिल्लाने लगी, जिसके बाद आरोपी ने बेटी पर गोली चला दी।


महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक शख्स ने पत्नी से बहस के बाद अपनी 8 साल की बेटी को कथित तौर पर गोली मारकर घायल कर दिया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि सिंहगड रोड थाने में आरोपी पांडुरंग उभे (38) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जो कि एक ‘कंस्ट्रक्शन’ कारोबारी है। उन्होंने बताया, यह घटना शुक्रवार की है। शराब के नशे में धुत उभे रात करीब आठ बजे घर लौटा और पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसकी किसी बात पर बहस हुई।

अधिकारी ने बताया कि तभी गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल कर पत्नी पर तान दी। इस बीच, उसकी बेटी राजनंदिनी चिल्लाने लगी, जिसके बाद आरोपी ने बेटी पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि बच्ची को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि मामले के संबंध में आगे की जांच जारी है।


छत्तीसगढ़ में बेटे ने गला घोंटकर बीमार मां को मार डाला

मां और बेटे के रिश्ते को इस दुनिया में सबसे प्यारा और मजबूत रिश्ता माना जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक बेटा अपनी मां की देखभाल करते हुए इतना ज्यादा नफरत से भर सकता है कि वह अपनी मां की हत्या कर दे? छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से एक ऐसी ही खबर सामने आई है। यहां अपनी बीमार मां की देखभाल करने से परेशान बेटे ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि शहर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मठपारा इलाके में शकुंतला जाधव (76) की हत्या के आरोप में उसके बेटे जयेश जाधव (35) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शकुंतला की मौत इस महीने की 20 तारीख को हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मामले का खुलासा हुआ।

Post a Comment

0 Comments