Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Maharashtra: ठाणे के AIMIM दफ्तर में तोड़फोड़, अज्ञात हमलावरों ने एक शख्स को लाठी-डंडों से पीटा, CCTV में तस्वीर कैद

Maharashtra News: महाराष्ट्र के ठाणे में एआईएमआईएम के दफ्तर में कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. वहां तोड़फोड़ और एक शख्स को पीटे जाने की खबर है.

महाराष्ट्र के ठाणे (Thane) में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के कार्यालय पर हमले की खबर है. कुछ अज्ञात हमलावरों ने दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ की और एक शख्स को लाठी-डंडों से पीटा. बताया जा रहा है कि 10-12 लोगों ने एआईएमआईएम के मुंबा (Mumba) वाले ऑफिस में इस वारदात को अंजाम दिया है. वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी गई. ठाणे पुलिस (Thane Police) ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

एआईएमआईएम के ठाणे वाले दफ्तर में अंजाम दी गई इस वारदात के बारे में अभी पार्टी का बयान आना बाकी है. पिछले साल सितंबर में ही एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली वाले आवास पर तोड़फोड़ की गई थी. उनके आवास के प्रवेश द्वार और बाहरी खिड़की का कांच तोड़े जाने की खबर आई थी. मामले में दिल्ली पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. असामाजिक तत्वों द्वारा आवास पर हमला किए जाने के वक्त ओवैसी मौके पर नहीं थे. सांसद आवास पर इस तरह की गई तोड़फोड़ को लेकर दिल्ली की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठे थे. 

फरवरी में ओवैसी के काफिल पर हुआ था हमला

इसी साल फरवरी में असदुद्दीन ओवैसी खुद हमले का शिकार हो गए थे और बाल-बाल बच गए थे. दरअसल, हापुड़ के छिजारसी टोल पर ओवैसी के काफिले पर हमला किया गया था. 3 फरवरी की वारदात में ओवैसी के काफिले पर गोलियां चलाई गई थीं. पुलिस ने मामले में सचिन शर्मा और शुभम नाम के आरोपियों के गिफ्तार किया था. बाद में एक और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा था. मुख्य आरोपी सचिन शर्मा के पास से 9 एमएम की पिस्टल और तीन गोलियां बरामद हुई थीं. आरोपी शुभम के पास से 32 बोर की रिवॉल्वर और एक खोखा मिला था. आरोपी सचिन ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया था कि उसने तीन-चार मौकों पर ओवैसी पर हमला करने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो पाया था.

Post a Comment

0 Comments