Header Google Ads

Meesho से ऑर्डर किया ड्रोन कैमरा, पार्सल में आया आलू, Video देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

Viral Video: वायरल वीडियो बिहार का है जहां एक आदमी ने दावा किया है कि उसने शॉपिंग ऐप मीशो से ड्रोन कैमरा मंगवाया था, लेकिन बदले उसे पार्सल में आलू मिले हैं. 

ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड जोरों पर है. फेस्टिवल सीजन चल रहा है और हर शॉपिंग वेबसाइट्स अपने कस्टमर को रिझाने के लिए ज्यादातर प्रोडक्ट्स पर ढेर सारे अट्रैक्टिव ऑफर दे रहा है. लोग भी त्योहारों के चलते जमकर शॉपिंग कर रहे हैं. बिहार के रहने वाले शख्स ने भी एक शॉपिंग वेबसाइट से ड्रोन कैमरा ऑर्डर किया था, लेकिन कोरियर से उसको एक किलो आलू भेजा गया है.

लोग घर बैठे-बैठे अच्छी डील पाने के लिए शॉपिंग वेबसाइटों पर लगातार शॉपिंग कर रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग इस चक्कर में ठगी का भी शिकार हो रहे हैं. हाल ही में खबर सामने आई थी कि दिल्ली के एक शख्स को लैपटॉप की जगह डिटर्जेंट बार भेजा गया है. अब ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है. घटना नालंदा के परवलपुर की है जहां एक आदमी ने वीडियो बनाकर ये दावा किया है कि उसने मीशो (Meesho) से ड्रोन कैमरा ऑर्डर किया था जबकि बदले में उसे एक किलो आलू मिला  है.


वीडियो देखिए:


वीडियो में क्या है

वीडियो में आपने देखा कि बिहार का ये कस्टमर मीशो डिलीवरी एजेंट का वीडियो रिकॉर्ड करते समय पार्सल को अनबॉक्स करने के लिए कहता है. डिलीवरी एजेंड ने पार्सल खोला तो उसमें ड्रोन कैमरे की जगह 10 आलू निकलते हैं. इस बीच डिलीवरी एजेंड ये कहते हुए सुना जा सकता है कि इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं है.


क्या है पूरा मामला

चैतन्य कुमार नाम के इस शख्स ने मीशो शॉपिंग साइट से ड्रोन कैमरे का ऑर्डर दिया था जिसका मार्केट प्राइस 84,999 रुपये था, लेकिन मीशो पर ये मात्र 10,212 रुपये में मिल रहा था. उन्हें थोड़ा शक हुआ और उन्होंने कंपनी से इस बारे में जानकारी ली तब मीशो ने उन्हें बताया कि फेस्टिवल सीजन का ये बहुत बड़ा ऑफर है इसलिए उन्हें इतनी कम कीमत पर कैमरा मिल रहा है. तब चैतन्य ने पूरा भुगतान ऑनलाइन करके ड्रोन कैमरा ऑर्डर किया था.


जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया है. सबूत के साथ कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. परवलपुर एसएचओ ने कहा है कि पूरी जांच करके इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.