Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS मामले पर सोनू सूद बोले- ये हमारी बहनों के साथ खड़े होने का वक्त है

Chandigarh University MMS Scandal: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय परिसर के अंदर करीब 60 से ज्यादा लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए गए थे. इन वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी अपलोड किया था.

पंजाब के मोहाली के एक निजी विश्वविद्यालय में छात्राओं के कुछ आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए जाने की घटना पर अभिनेता सोनू सूद का रिएक्शन सामने आया है. सोनू सूद ने पीड़ित लड़कियों को सपोर्ट करते हुए लोगों से अपील की है कि वह सोशल मीडिया पर उन लीक वीडियो को शेयर न करें. साथ ही विरोध प्रदर्शन के बीच अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि जो हुआ वह ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण’’ है और लोगों से जिम्मेदारी से व्यवहार करने की अपील की. 

पुलिस के मुताबिक, लुधियाना-चंडीगढ़ मार्ग पर स्थित चंडीगढ़ विश्वविद्यालय परिसर के अंदर करीब 60 से जदज्यादा लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए गए थे. इन वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी अपलोड किया था. मामला खुलने के बाद इसमें मुख्य आरोपी एक लड़की बताई जा रही है. पूरे देश में इस घटना से हड़कंप मच गया और विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इस घटना पर अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर जरिए अपनी बात रखी है. एक्टर ने ट्वीट किया, ‘‘चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. यह हमारे लिए अपनी बहनों के साथ खड़े होने और एक जिम्मेदार समाज का उदाहरण स्थापित करने का समय है. यह पीड़ितों के लिए नहीं, हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है. जिम्मेदार बनें.’’

इस घटना पर विश्वविद्यालय के प्राधिकारियों ने वीडियो लीक होने की बात को खारिज कर दिया है. हालांकि मुख्य आरोपी अपना गुनाह कुबूल कर चुकी है कि उसने कई छात्राओं के वीडियो बनाए गए और सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. इसमें उसका बॉयफ्रेंड भी शामिल है. 

मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक शील सोनी ने मीडिया से कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान यह पता चला है कि पकड़ी गई एक छात्रा ने हिमाचल प्रदेश के किसी शख्स के अपना वीडियो शेयर किया था. मामले में उस व्यक्ति की भूमिका की भी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 354-सी और आईटी अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही मुख्य आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Post a Comment

0 Comments