Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस ने किया तलब, 14 सितंबर को होना होगा पेश

जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली पुलिस को एक ईमेल लिखा था, जिसमें उन्होंने पूछताछ टालने का अनुरोध किया था। पुलिस ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया था और अब एक्ट्रेस को फिर से 14 तारीख को समन किया गया है।


सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को जांच में शामिल होने के लिए एक नया समन जारी किया। उन्हें बुधवार को हाजिर होने के लिए कहा गया है। उन्हें पहले सोमवार को पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन किन्हीं कारणों से इसे टाल दिया गया। इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली पुलिस को एक ईमेल लिखा था, जिसमें उन्होंने पूछताछ टालने का अनुरोध किया था। पुलिस ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया था और अब एक्ट्रेस को फिर से 14 तारीख को समन किया गया है।

अब अधिकारियों ने उन्हें नया समन जारी किया है। इससे पहले सितंबर के पहले हफ्ते में ईओडब्ल्यू ने इस मामले में एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही की गवाही दर्ज की।

फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर के कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है।

पिछले साल अप्रैल में, चंद्रशेखर को 2017 के चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े एक और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता भी शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments