Header Google Ads

Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

Moradabad News: मुरादाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले जान से मारने की धमकी देने का पोस्ट करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मुरादाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले जान से मारने की धमकी देने का पोस्ट करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर काटने वाले को 2 करोड़ का ईनाम देने की पोस्ट करने वाले को पुलिस ने ढूंढ निकाला है. मिली जानकारी के मुताबिक, संजय शर्मा उर्फ संजय सैनी उर्फ संजू नाम के व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


जानें- क्या है पूरा मामला?

दरअसल, प्रेमिका से शादी न हो पाने से परेशान संजय ने आत्मप्रकाश को फंसाने की नीयत से आत्म प्रकाश की फेसबुक आईडी बनाकर और उसका पुराना फोन नंबर आईडी में लिख कर धमकी भरी पोस्ट की थी. इसके बाद संघ की कार्यकर्ता ने ट्वीट कर पुलिस को जानकारी दी थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर साइबर सेल से जांच कराई. आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ कल से मुरादाबाद मंडल के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे.


फेसबुक प्रोफाइल पर लगा था पाकिस्तानी झंडा

इससे पहले मुरादाबाद (Moradabad) नगर के पुलिस अधीक्षक अखिलेश भदौरिया (Akhilesh Bhadauria) के मुताबिक, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके इसकी जांच शुरू कर दी. शुरूआती जांच में पता चला कि जिस फेसबुक पेज (Facebook Page) से धमकी मिली उसकी प्रोफाइल पिक्चर (Profile Picture) पर पाकिस्तान का झंडा (Pakistani Flag) लगा था. इस मामले को लेकर फेसबुक को एक ईमेल (Email) किया गया और इस पेज के बारे में जानकारी मांगी गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के साथ-साथ इटेलिजेंस यूनिट और जेडो विभाग भी सक्रिय हो गई थी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.