Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

MP News: बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा का निधन, सीने में थी दर्द की शिकायत

मध्यप्रदेश में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा का रविवार शाम हार्ट अटैक से निधन हो गया। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें रॉबर्ट नर्सिंग होम में भर्ती किया गया था। शर्मा को हाल ही में गुजरात के एक जिले में विधानसभा चुनाव का प्रभार भी मिला था।

इंदौर में हार्ट अटैक से बीजेपी के तेज तर्रार प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा का निधन हो गया। गुजरात चुनाव में ड्यूटी से लौटने के बाद आज सीने में दर्द की शिकायत हुई तो निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे।

बता दें कि शर्मा को हाल ही में गुजरात के एक जिले में विधानसभा चुनाव का प्रभार भी मिला था। शर्मा का नाम इंदौर में शहर अध्यक्ष और महापौर के लिए भी आगे आ चुका था। वे दोनों पदों के लिए बड़े दावेदार माने जा रहे थे। शर्मा का निधन उस वक्त हुआ जब सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर में ही हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज एक पुस्तक विमोचन समारोह में शामिल होने के लिए इंदौर आए हैं। वे शर्मा को श्रद्धांजलि देने अस्पताल भी जाएंगे।

उमेश शर्मा का ये था आखिरी संदेश...

शिवपुरी जिला बीजेपी की रात एक बजे प्रारंभ हुई बैठक केवल एक प्रेरक प्रसंग तक सीमित रखकर आकलित नहीं की जा सकती है। इस बैठक में जो ध्वनित हो रहा है वह है ऊर्जा से ओतप्रोत कार्यकर्ता का मनोबल। इसमें जो गूंज है, वह आगामी लक्ष्य सिद्ध संकल्प की है। जो प्रवाहमान है, वह संगठन का परिवार भाव है और जो प्राप्त है वह संकेत है कि मध्यप्रदेश में सरकार का शिव संकल्प, संगठन का विष्णु तत्व और कार्यपद्धति का हित, कार्य का आनंद, कार्यकर्ताओं के दिलों दिमाग तक आत्मीय स्पर्श के साथ पंहुचाने में सफल रहा है।

Post a Comment

0 Comments