Header Google Ads

'MP अजब है सबसे गजब है' ट्रैफिक पुलिस के इस चेतावनी से लोगों को याद आए 'यमराज'

Alerts About Traffic Accidents: हाल ही में सड़क हादसों को लेकर जबलपुर पुलिस की एक अजीबोगरीब डरा देने वाली चेतावनी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. चेतावनी को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि वाकई में 'एमपी सबसे अजब और गजब' क्यों है.


इंटरनेट अजीबोगरीब वीडियोज का खजाना है, इसमें से कब क्या निकल कर सामने आ जाए कह नहीं सकते. यूं तो सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिनको कभी देखना तो दूर, उनकी कल्पना भी शायद ही आपने कभी की हो. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. यह वीडियो मध्यप्रदेश के जबलपुर का बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर आप समझ ही जाएंगे 'एमपी सबसे अजब और गजब' क्यों है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो सड़क हादसे का है, जिसे देखकर हर कोई हक्का-बक्का हो रहा है. यूं तो पुलिस विभाग समय-समय पर यातायात से जुड़े नियमों को लेकर लोगों को जागरुक करता रहता हैं, लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग अपनी मनमर्जी चलाते हुए यातायात नियमों की अनदेखी कर अपनी ही जान जोखिम में डाल देते हैं. ऐसे में मध्यप्रदेश की जबलपुर पुलिस ने लोगों को सड़क हादसों से बचाने और ट्रैफिक नियमों का पालन करवाने के लिए एक अजीबोगरीब तिकड़म लगाया है. वीडियो को देखकर आप भी जबलपुर पुलिस के इस नयाब तरीके के 'कायल'  हो जाएंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक दुर्घटनाग्रस्त कार को तिराहे के बीच बने एक बूथ पर चढ़ाया गया है, जहां बूथ पर सड़क हादसों को लेकर जबलपुर पुलिस की चेतावनी का एक बोर्ड लगा है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाए. वाकई अगर चेतावनी इतनी डरावनी होगी, तो लोग खुद ही जागरुक हो जाएंगे. जबलपुर पुलिस की यह डरावनी चेतावनी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी इस पर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं अब तक इस वीडियो को 99 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.