Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Mumbai: तीन लोगों ने 9 साल की नाबालिग लड़की का किया रेप, तीन आरोपियों में से 2 गिरफ्तार, एक फरार

मुंबई के भांडुप इलाक़े में तीन लोगों पर एक 9 साल की नाबालिग लड़की का रेप करने का आरोप है. पुलिस ने दो आरोपयों को गिरफ्तार भी कर लिया है फिलहाल तीसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

देश में बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावे किए जाते हैं लेकिन सच्चाई यही है कि तमाम कानून बनाए जाने के बाद भी लड़कियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं है. हर दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ हैवानियत की खबरें आ रही हैं. ताजा मामला देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) का है. यहां एक 9 साल की बच्ची को तीन हैवानों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. शर्मसार कर देने वाली घटना मुंबई के भांडुप इलाके की है.

पुलिस के मुताबिक 9 साल की बच्ची का गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरा आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. वहीं पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की उम्र 62 साल और 65 साल है.


पीड़ित की मां की शिकायत के आधार तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना साल 2020 से 22 जून 2022 के बीच की है जब नाबालिग पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी थी. नाबालिग पीड़िता से सारी बात जानकर 44 वर्षीया मां के पैरों तले जमीन निकल गई. इसके बाद वह बेटी के साथ हुई हैवानियत की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची.

पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर भांडुप पुलिस ने तीन लोगों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 376, 376 (AB), 376(2)(N) और पॉक्सो की धारा 4,6,8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही तीसरा आरोपी भी पकड़ा जाएगा.

Post a Comment

1 Comments

  1. Kya name he in tino harami ka or inka address bhu pura share karo taki hum log vaja jaa sake

    ReplyDelete