Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Mumbai News: मलाड में स्कूल की लिफ्ट में फंसने से शिक्षिका की हुई मौत, 2 महीने पहले ही हुई थी ज्वाइनिंग

Mumbai News: मुंबई के मलाड के एक स्कूल में लिफ्ट में फंसने से एक शिक्षिका की दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मुंबई के मलाड (पश्चिम) से दर्दनाक खबर आ रही है. यहां शुक्रवार दोपहर एक स्कूल की इमारत की लिफ्ट में फंसने से एक 26 वर्षीय महिला शिक्षिका की मौत हो गई. घटना मलाड (पश्चिम) में एसवी रोड पर चिंचली सिग्नल के पास सेंट मैरी इंग्लिश स्कूल में दोपहर करीब 1.45 बजे हुई. मृतक शिक्षिका की पहचान जिनल फर्नांडीज के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि घटना के समय वह स्टाफ रूम की ओर जा रही थी और छठी मंजिल पर लिफ्ट में दाखिल हुई थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि लिफ्ट अचानक ऊपर की ओर बढ़ने लगी और वह फंस गई और गंभीर रूप से घायल हो गई.


मृतक शिक्षिका ने जून में स्कूल किया था ज्वाइन
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल कर्मी भी तुरंत मौके पर पहुंच गए और काफी मशक्कत के बाद फर्नांडिज को बाहर निकाला गया. जिसके बाद गंभीर हालत में उसे पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक शिक्षिका फर्नांडीज ने जून में एक असिस्टेंट टीचर के रूप में स्कूल ज्वाइन किया था.


पुलिस मामले की जांच में जुटी
पुलिस ने बताया, “हमने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रवींद्र अडाने ने कहा, हम यह पता लगाने के लिए मामले की जांच करेंगे कि क्या कोई लापरवाही और उसकी मौत के लिए जिम्मेदार है. पुलिस ने कहा कि वे स्कूल स्टाफ, प्रबंधन और लिफ्ट के रखरखाव का काम देखने वाली कंपनी के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं.

Post a Comment

0 Comments