Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Muzaffarpur Bank Robbery: मुजफ्फरपुर में ICICI से 14 लाख रुपये की लूट, तीन बदमाश बैंक में घुसे थे, ग्राहकों के भी पैसे छीने

Muzaffarpur Bank Robbery: सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही स्थित आईसीआईसीआई बैंक की घटना है. सोमवार की दोपहर तीन बदमाश पहुंचे और घटना को अंजाम दिया.

Muzaffarpur Bank Robbery: बिहार के मुजफ्फरपुर में बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही स्थित आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank Loot) की शाखा से सोमवार को दिनदहाड़े करबी 14 लाख रुपये लूट लिए गए हैं. तीन की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया है. कैश काउंटर से तो पैसे लूट ही गए साथ ही बदमाशों ने बैंक में रुपये जमा करने आए दो ग्राहकों से भी करीब 70 से 71 हजार रुपये लूट लिए.

बताया जाता है कि गोबरसही स्थित आईसीआईसीआई बैंक में लूट की लगातार यह दूसरी घटना है. बैंक के अंदर ग्राहकों और कर्मचारियों के मुताबिक सोमवार को बैंक खुलने के तुरंत बाद ही अपराधियों ने धावा बोला. बैंक में आए ग्राहकों और काउंटर से करीब 13 से 14 लाख के बीच की लूट हुई है. कहा जा रहा है कि कई लोगों की पिटाई भी की गई है. बैंक मैनेजर ने बताया कि तीन की संख्या में बदमाश हथियार के साथ आए थे और लूट की घटना को अंजाम दिया है. बैंक मैनेजर ने भी कहा कि कई कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई है.


जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे अपराधी

वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस बैंक पहुंची. सीसीटीवी फुटेज सुरक्षित है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी देखा. इस संबंध में सदर थाना प्रभारी सत्येंद्र दूबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. करीब 14 लाख रुपये की लूट हुई है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार का लिया जाएगा. दिनदहाड़े हुए इस बैंक लूट की घटना ने पुलिस गश्ती की पोल खोल दी है. वहीं इस घटना को लेकर डीएसी राम नरेश पासवान का कहना है कि लूट की रकम करीब 15 लाख रुपये हो सकती है. पुलिस जांच कर रही है.

Post a Comment

0 Comments