Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Naagin फेम एक्ट्रेस ने चोरी छिपे कर ली सगाई, एक्टर छोड़ सरकारी अधिकारी को बनाया हमसफर

 TV Actress: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande Vicky Jain) के बाद अब एक और टीवी एक्ट्रेस, एक नॉन-एक्टर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे सगाई भी कर ली है..


भारत में टीवी इंडस्ट्री के सितारों को भी काफी पसंद किया जाता है और वैसे तो कई शोज टीवी पर आते हैं, लेकिन कुछ ऐसे शोज हो जाते हैं जिन्हें लोग कभी अपने जहन से निकाल नहीं पाते हैं. इन शोज में 'ये हैं मोहब्बतें' (Ye Hai Mohabbatein) और 'नागिन' (Naagin) जैसे नाम शामिल हो सकते है. करण पटेल (Karan Patel) और दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) के ये हैं मोहब्बतें और नागिन (Naagin) के पांचवें सीजन में अच्छा-खासा रोल निभाने वाली एक एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे सगाई कर ली है और जिसको उन्होंने हमसफर के तौर पर चुना है, वो कोई एक्टर नहीं है बल्कि एक सरकारी अधिकारी है. बता दें कि इस एक्ट्रेस की एन्गेज्मेंट में उनके को-स्टार भी शामिल थे. आइए जानते हैं कि इस शो की किस एक्ट्रेस ने शादी करने का फैसला ले लिया है.


Naagin की इस एक्ट्रेस ने चोरी छिपे कर ली सगाई
अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां ये हैं मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein) और नागिन (Naagin) सीरियल की किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि उनका नाम कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) है. इस हसीना को YHM शो में दिव्यांका यानी ईशिता की बहू का किरदार निभाते देखा गया था और शो में इनका नाम 'आलिया' (Ye Hai Mohabbatein Alia) था. नागिन के पांचवें सीजन में कृष्णा तामसी (Naagin Taamsi) का किरदार निभाती नजर आई थीं. इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके कृष्णा ने सबको बताया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है.


एक्टर छोड़ सरकारी अधिकारी को बनाया हमसफर
कृष्णा ने अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेने का फैसला ले लिया है और ये कोई एक्टर नहीं बल्कि एक सरकारी आधिकारी है. कृष्णा के फियान्से (Krishna Mukherjee Fiance), चिराग बाटलीवाला (Chirag Batliwala) एक नेवी ऑफिसर हैं यानी एक सरकारी कर्मचारी हैं. कृष्णा और चिराग ने मनाली में एक खूबसूरत सेलीब्रेशन में एक दूसरे को अंगूठियां पहनाईं.

बता दें कि कृष्णा की सगाई में उनके ये हैं मोहब्बतें के को-स्टार और रुमर्ड एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) भी शामिल थे.

Post a Comment

0 Comments