Header Google Ads

Nalasopara Bus Fire: वसई विरार महानगर पालिका के परिवहन सेवा की बस में अचानक लगी आग

Nalasopara Bus Fire: वसई विरार महानगर पालिका के परिवहन सेवा की बस में अचानक लगी आग.

नालासोपारा में वसई विरार महानगर पालिका के परिवहन सेवा की बस में अचानक आग लग गई लेकिन बस ड्राइवर ने सावधान दीखाते हुए बस को साइट में खड़ा कर सबी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया जिस से एक बड़ा हादसा होने से बच गया. सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे नालासोपारा स्टेशन से वसई-विरार महानगरपालिका परिवहन सेवा की बस क्रमांक (एमएच-47 6320) महामार्ग की ओर जा रही थी। इस बस के अंदर कुल 15 यात्री सवार थे। बस जैसे ही नालासोपारा पूर्व के धानिवबाग इलाके में पहुंची,उसी दौरान अचानक बस के इंजन से धुंआ निकलने लगा। बस चालक शिवम चव्हाण ने सावधानी दिखाते हुए बस को रोककर सभी यात्रियों को बाहर निकलने को कहा। इतने में ही आग ने जोर पकड़ लिया, लेकिन लेकिन समय रहते यात्रियों के बाहर निकल जाने से किसी जीवित हानि की सूचना नहीं मिली है, लेकिन बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई.

शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना

अग्निशमन विभाग के प्रमुख दिलीप पालव ने बताया कि अग्निशमन दल दल के जवानों ने तत्काल आग पर काबू पा लिया है। आग किस कारण लगी, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना नजर आ रही है। दिलीप पालव ने कहा कि मामले की जांच के बाद ही पूरी जानकारी सामने आएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.