Header Google Ads

Nia Raids Today: PFI पर एक्शन से भड़के सपा नेता अबु आजमी, कहा- RSS और हिंदू संगठनों पर कब होगी कार्रवाई

Nia Raids Today: अबु आजमी ने कहा कि पीएफआई पर सिर्फ इसलिए कार्रवाई हो रही है क्योंकि वह एक मुस्लिम संस्था है। उन्होंने कहा कि सिमी को भी ऐसे ही बदनाम किया गया। आजमी ने कहा कि अगर PFI पर कार्रवाई हो रही है तो सनातन संस्था, RSS और हिन्दू संगठनों पर भी कार्रवाई हो।


देश भर में जिस तरह से पीएफआई पर कार्रवाई हो रही है, इससे कई लोगों में नाराजगी है। समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं। दरअसल,  समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र और मुम्बई के अध्यक्ष अबु आजमी ने PFI पर हो रही कार्रवाई को लेकर सरकार के खिलाफ जम कर ज़ुबानी तीर चलाए। आजमी ने कहा कि पीएफआई पर सिर्फ इसलिए कार्रवाई हो रही है क्योंकि वह एक मुस्लिम संस्था है। उन्होंने कहा कि सिमी को भी ऐसे ही बदनाम किया गया। आजमी ने कहा कि अगर PFI पर कार्रवाई हो रही है तो सनातन संस्था, RSS और हिन्दू संगठनों पर भी कार्रवाई हो।


PFI पर कार्रवाई अन्याय है

सपा नेता अबु आजमी ने कहा कि PFI पर कार्रवाई अन्याय है। उन्होंने कहा सबूत नही मिलेंगे तो भी झूठे सबूत बनाकर फ़सायेंगे। सिमी के खिलाफ भी यही किया था । यहां तक कि अबु आजमी ने पीएफआई पर हो रही कार्रवाई को ब्रिटेन में हिन्दू मंदिरों पर हो रहे हमले के एक्शन का रिएक्शन बताया। उन्होंने कहा मैं सच्चा मुसलमान हूं, भगवद्गगीता नही पढूंगा सिर्फ अल्लहा के सामने झुकूंगा।


'मुस्लिम संस्था होने के नाते फंसाया'

अबु आजमी ने यूपी में वक़्फ़ बोर्ड के जमीनों के सर्वे को मुस्लिमों को तकलीफ देने और परेशान करने का षड्यंत्र बताया। उन्हों ने कहा कि PFI सिर्फ मुस्लिम संस्था है इसलिए आतंकवाद में शामिल होने का आरोप लगाकर कार्रवाई करना नाइंसाफी है। अगर PFI पर कार्रवाई की तो सबूत दिखाएं। सिमी संस्था जो मुस्लिम यतीम बच्चों के लिए काम करती थी उन पर भी ऐसे ही आरोप लगाए थे। बैन करने की बात कही, लेकिन अदालत में अब मामला ठंडे बस्ते में पड़ा है, क्योंकि कोई सबूत नही मिले।


मुसलमानों पर जानबूझकर कार्रवाई हो रही है

नांदेड़ में कुछ हिन्दू संगठन आतंकी गतिविधियों में लिप्त पाए गए थे, वो आतंकवादी नहीं हैं क्या? लश्कर-ए-तैयबा का एक शख्स बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ा क्या वो सही है? सिर्फ मुस्लिम संगठन है तो कार्रवाई करो जो बीजेपी का हो, RSS, हिन्दू राष्ट्रीय मंच का हो तो उसे गले लगाओ ये अन्याय है। चाहे मुस्लिम हो या हिन्दू कोई भी संगठन हो अगर सबूत है तो कार्रवाई हो, सिर्फ मुस्लिम है इसलिए एकतरफा कार्रवाई न हो। उन्होंने कहा, PFI के खिलाफ देश विरोधी मटेरियल मिला है? सबूत मिले हैं? मैं क्या कहूं। जो सबूत नही मिले वो भी मिला कर के बोलेंगे, फसा देंगे। मुस्लिमों के साथ साजिश कर के यही तो किया जा रहा है।

अबु मलिक ने कहा, मुसलमानों के ऊपर इन दिनों जानबूझकर कार्रवाई हो रही है। दिल्ली में रेप के आरोपी को फांसी की सजा हुई पूरा देश खड़ा हुआ, लेकिन बिलकिस बानो के लिए कोई नही खड़ा हो रहा। देश की हिन्दू-मुस्लिम एकता को बर्बाद और भंग करने वाले लोग बीजेपी के, RSS के लोग हैं। मुस्लिम तो मोहल्ले-मोहल्ले में जाकर हिन्दुओं से कह रहे हैं कि आपको खून चाहिए तो हम देंगे। यूपी में वक्फ़ जमीनों के सर्वे पर अबु आजमी ने कहा कि ये सिर्फ मुसलमानों को परेशान करने के लिए हो रहा है। मुसलमानों को कैसे तकलीफ देना है, बस यही चल रहा है देश में।


'हिंदू मंदिरों पर हमले एक्शन का रिएक्शन'

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री ने भगवद गीता पढ़ाने का ऐलान किया उसपर अबु आजमी ने कहा कि यह देश हिन्दू मुस्लिम का  है। हमारा मजहब कहता है कि सर सिर्फ अल्लाह के सामने झुकना चाहिए, हम गीता का विरोध करते हैं हम नही पढ़ेंगे। मुख्तार नकवी पढ़ें जिसको पढ़ना है पढ़े झुके। सच्चा मुसलमान नही झुकेगा सिर्फ अल्लाह के सामने ही झुकेगा। ब्रिटेन में हिन्दू मंदिरों पर हुए हमले के मामले पर अबु आजमी ने कहा कि हमारे संसाद एसटी हसन ने क्या कहा मुझे नही पता, पर अगर मस्जिदों को तोड़ा जाएगा तो एक्शन का रिएक्शन तो होगा ही ना।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.