Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Noida सेक्टर 18 की एक इमारत में लगी भीषण आग, 3 मंजिल लपटों की चपेट में

 Noida सेक्टर 18 की एक इमारत में लगी भीषण आग, 3 मंजिल लपटों की चपेट में.

नोएडा में बुधवार दोपहर बाद एक इमारत में भीषण आग लग गई. सेक्टर 18 की एक इमारत में लगी आग इतनी तेजी से फैली की इसने देखते ही देखते 3 मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं दमकल विभाग की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं और इमारत में मौजूद लोगों को बाहर निकाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि अभी तक 15 लोगों को इमारत के बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है. वहीं फायर सेफ्टी ऑफिसर इस दौरान धुंए की चपेट में आ गए और उनकी तबियत खराब हो गई है. फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. इमारत में कई दफ्तर और दुकानें मौजूद हैं.

आग लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और अफरा तफरी का माहौल दिखा. सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और इलाके को खाली करवाने का काम शुरू किया. दमकल की गाड़ियों ने तुरंत आग पर काबू पाने का प्रयास किया और कुछ ही देर में आग को लगभग काबू कर लिया गया. हालांकि इस दौरान लोगों को रेस्‍क्यू करते समय एफएसओ धुंए की चपेट में आ गए और उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस के अनुसार फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते ये आग लगी है. जिस इमारत में आग लगी है वहां पर बड़ी संख्या में ऑफिस और दुकानें हैं. अभी तक किसी भी तरह की जन हानि की कोई सूचना नहीं है.

Post a Comment

0 Comments