Header Google Ads

Nora Fatehi Exclusive: नोरा फतेही पर कलर्स का भरोसा कायम, ‘झलक दिखला जा 10’ की शूटिंग में लिया हिस्सा

 Nora Fatehi Exclusive: नोरा फतेही पर कलर्स का भरोसा कायम, ‘झलक दिखला जा 10’ की शूटिंग में लिया हिस्सा.


म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज की अघोषित ब्रांड एम्बेसडर बन चुकी अभिनेत्री नोरा फतेही से सुकेश चंद्रशेखर मामले में अब तक चार बार पूछताछ की जा चुकी है। साल 2016 में 'झलक दिखला जा’ के सीजन 9 की प्रतियोगी रही नोरा फतेही अब इसके 10वें सीजन में जज बनकर आ रही हैं। ‘झलक दिखला जा 10’ के पहले एपिसोड के प्रसारण से पहले नोरा फतेही को शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने जब पूछताछ के लिए बुलाया तो ऐसा कयास लगाया जा रहा था कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने के चलते हो सकता है नोरा फतेही आगे इस शो की शूटिंग न करें।

नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की पूछताछ के दौरान इस बात की भी चर्चा रही है कि हो सकता है, 'झलक दिखला जा 10' के कुछ एपिसोड की शूटिंग एडवांस में हुई हो, जिसमें नोरा फतेही जज के रूप में नजर आएंगी। उसके बाद चैनल जज बदलने पर विचार कर सकता है। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक 'झलक दिखला जा 10' की एडवांस शूटिंग नहीं हुई हैं। इस शो के शुरुआत एपिसोड की ही शूटिंग हुई थी, जिसका प्रसारण शनिवार और रविवार को हो चुका है।


सोमवार को फिल्म सिटी में बने सेट पर 'झलक दिखला जा 10' की शूटिंग हुई और शूटिंग में नोरा फतेही ने भाग लिया। इस शो का निर्माण कलर्स चैनल के लिए किया जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इसी शो में जैकलीन फर्नांडीज पिछले सीजन में जज थीं और नोरा फतेही कार्यक्रम की प्रतियोगी। उधर, पता चला है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते भी फिलहाल चैनल का ऐसा कोई इरादा नहीं कि नोरा फतेही के जगह पर किसी और जज को लाया जाए। मिली जानकारी के मुताबिक नोरा फतेही से पूछताछ के बाद इस बात की भी चर्चा है कि सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज पर आरोप तय करने के लिए दिल्ली पुलिस नोरा को सरकारी गवाह बना सकती है।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों को जमानत दिलाने के नाम पर उनकी पत्नियों से 200 करोड़ से अधिक रुपये की धोखाधड़ी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मामले में शुक्रवार को नोरा फतेही से पूछताछ की। नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान सुकेश से बातचीत और मुलाकात की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने सुकेश से सिर्फ एक कार गिफ्ट में ली थी। इसके अलावा कुछ नहीं लिया। सुकेश ने उसे एक कार्यक्रम में जाने के लिए महंगी कार दी थी। नोरा फतेही ने यह भी बताया कि उन्हें यह कार सुकेश ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी लीना मारिया ने चेन्नई में एक इवेंट का हिस्सा लेने के बदले में दी थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.