Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Plan A Plan B Trailer: रितेश और तमन्ना की फिल्म का ट्रेलर जारी, फैंस को पसंद आएगी जोड़ी मेकर-ब्रेकर की कहानी!

Plan A Plan B Trailer: रितेश और तमन्ना की फिल्म का ट्रेलर जारी, फैंस को पसंद आएगी जोड़ी मेकर-ब्रेकर की कहानी!


हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार रितेश देशमुख तमन्ना भाटिया की फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में  रितेश देशमुख, तमन्ना भाटिया के अलावा कुशा कपिला और पूनम ढिल्लों भी हैं। इस फिल्म की कहानी ऑनलाइन जोड़ियां बनाने वाली तमन्ना भाटिया के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में रितेश देखमुख एक वकील के किरदार में नजर आने वाले हैं। जिन्हें फैमिली लॉ में महारथ हासिल है।

ट्रेलर की शुरुआत रितेश की तमन्ना के साथ एक अनोखे बिजनेस प्रपोजल के साथ होती है। वह तलाक की योजना बनाता है, और तमन्ना को उसके साथ जुड़ने के लिए कहता है। दरअसल "प्लान ए में तमन्ना भाटिया लोगों की शादी करवाती हैं और प्लान बी उनके तलाक के मामले को संभालने के लिए होता है। ये फिल्म 30 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


रितेश ने फिल्म में एक सनकी वकील की भूमिका निभाई है, जिसके लिए रिश्ते सिर्फ ऑनलाइन डेटिंग और फिर राइट स्वाइप करके आगे बढ़ने तक हैं। ट्रेलर के एक सीन में रितेश देशमुख अदालत में यह कहते हैं कि, "शादी एक सजा है, योर ऑनर'। वहीं तमन्ना भाटिया मैचमेकर हैं, जो जोड़ियां बनाती हैं। वह अपने क्लाइंट से भी कहती हैं कि, प्यार, शादी और रिश्ते जीवन भर चलते हैं। मततब फिल्म में दोनों का किरदार एकदम विपरीत है। ऐसे में ये फिल्म मजेदार होने वाली है।


तमन्ना ने कहा कि फिल्म में एक मैचमेकर के रूप में काम करना उनके लिए काफी यादगार रहा है। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी और मैं नेटफ्लिक्स पर इसकी रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती। वहीं रितेश देशमुख का कहना है कि इस फिल्म में काफी सारे ट्विस् ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

Post a Comment

0 Comments